आम्रपाली दुबे ने खेसारी लाल से कहा 'डोली सजा के रखना', पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement

आम्रपाली दुबे ने खेसारी लाल से कहा 'डोली सजा के रखना', पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल

पटनाः भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और दिनेश लाल यादव के साथ जिसकी जोड़ी को सबसे ज्यादा रोमांटिक जोड़ी के तौर पर जाना जाता है. आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आम्रपाली दुबे को पसंद करनेवालों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है.

(आम्रपाली दुबे)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और दिनेश लाल यादव के साथ जिसकी जोड़ी को सबसे ज्यादा रोमांटिक जोड़ी के तौर पर जाना जाता है. आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आम्रपाली दुबे को पसंद करनेवालों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है. उनको लेकर दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आम्रपाली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें फॉलो करनेवालों की संख्या 2.8 मिलियन से ज्यादा है. ऐसे में आम्रपाली दुबे की फिल्मों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है.

आम्रपाली दुबे के नाम एक रिकॉर्ड है जो भोजपुरी के किसी अभिनेत्री के नाम नहीं है. आम्रपाली ने दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ सबसे ज्यादा फिल्मों में काम किया है और सारी फिल्में सुपरहिट रही हैं. इस सुपरहिट जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक हिट मशीन के तौर पर देखते हैं. आपको बता दें कि इस बार आम्रपाली दुबे निरहुआ के साथ नहीं बल्कि भोजपुरी के एक और मेगास्टार खेसारी लाल यादव के साथ पर्दे पर अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी.

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है.इस फिल्म के पोस्टर को देखकर ही आप फिल्म की बेहतरीन होने का अंदाजा लगा सकते हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म का पोस्टर आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्रम पर जारी किया है. इसे देखकर ही उनके प्रशंसक और चाहनेवाले खुशी से भर गए हैं. उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है और लोग इस पोस्टर पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. साथ हीं यह तस्वीर जमकर वायरल भी हो रही है.

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव के इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह और लेखक और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. फिल्म में संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा, आर्या शर्मा ने दिया है. इसके गीत प्यारे लाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी, कृष्णा बेदर्दी, विजय चौहान, प्रफुल तिवारी, छोटु यादव और गोलु यादव ने लिखे हैं. फिल्म में कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और प्रसून यादव ने की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali (@aamrapali1101)

आपको बता दें कि इस फिल्म के पोस्टर के रिलीज के साथ ही आम्रपाली दुबे ने कई मनोरंजक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डालें हैं. जिसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इन वीडियो में आम्रपाली की अदा कातिलाना है और दर्शकों को यह वीडियो खूब पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Trending news