पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'बॉस' का गाना 'सबर कर हो' में एक्ट्रेस अर्शिया ने मचाई धूम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1151849

पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'बॉस' का गाना 'सबर कर हो' में एक्ट्रेस अर्शिया ने मचाई धूम

पवन सिंह की फिल्म 'बॉस' का एक गाने रिलीज किया गया है. इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी नजर आ रही हैं. अर्शिया अर्शी का जलवा इस गाने में कातिलाना है. जो आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. 

पवन सिंह और अर्शिया अर्शी ने इस भोजपुरी गाने में मचाई धूम.

Patna: भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय के दमपर पावर स्टार बन चुके पवन सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही वायरल होता है. पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'बॉस' (Boss) का गाना 'सबर कर हो' रिलीज के बाद धूम मचा रहा है. इस भोजपुरी फिल्म और इनके गानों के का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे.

पवन सिंह की फिल्म 'बॉस' का एक गाने रिलीज किया गया है. इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी नजर आ रही हैं. अर्शिया अर्शी का जलवा इस गाने में कातिलाना है. जो आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के साथ दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

पवन सिंह और अर्शिया अर्शी के इस गाने को Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने 'सबर कर हो' के बोल बहुत प्यार हैं. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर रिलीज के साथ 267,008 से ज्यादा व्यूज और 7.5K के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Neha Malik: भोजपूरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने देशी लुक में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरें वायरल

पवन सिंह और अर्शिया अर्शी के इस गाने 'सबर कर हो' के बोल यादव राज ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस गाने को पवन सिंह, प्रियंका सिंह ने गाया है. इस फिल्म के निर्माता प्रेम राय हैं, जबकि इसका निर्देशन अरविंद चौबे ने किया है.

इस फिल्म में पवन सिंह, अर्शिया अर्शी, महेश मांजरेकर, काजल राघवानी, चांदनी सिंह, संजय वर्मा, अमित शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं. जबकि फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

 

Trending news