खेसारी लाल का एक और भोजपुरी गाना हुआ रिलीज, गाने में दिखा 'झूकेगा नहीं' वाला अंदाज
Advertisement

खेसारी लाल का एक और भोजपुरी गाना हुआ रिलीज, गाने में दिखा 'झूकेगा नहीं' वाला अंदाज

इस गाने में खेसारी लाल यादव एक खास स्टाईल भी देखने को मिल रहा है, जिसमें 'झूकेगा नहीं साला' वाला अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें कि ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के नए गाने का नाम है ‘करेंट कमरिया’रिलीज किया गया है. इस गाने में भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा श्वेता शर्मा नजर आ रही हैं.

भोजपुरी गाना ‘करेंट कमरिया’ में दिखा खेसारी लाल का जबरदस्त अंदाज.

Patna: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी परिवार को लेकर परेशानी में हैं. लेकिन इस परेशानी के वाबजूद इनके गाने का क्रेज फैंस के बीच बुलेट की रफ्तार से वायरल हो रहा है. फैंस के द्वारा मिल रहे स्पोर्ट से इनके हौसले बुलंद है. इसी कड़ी में इनका एक भोजपुरी गाना ‘करेंट कमरिया’ रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर ते जी से वायरल हो रहा है. 
 

इस गाने में उनका एक खास स्टाईल भी देखने को मिल रहा है, जिसमें 'झूकेगा नहीं साला' वाला अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें कि ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के नए गाने का नाम है ‘करेंट कमरिया’रिलीज किया गया है. इस गाने में भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा श्वेता शर्मा नजर आ रही हैं.

‘करेंट कमरिया’ भोजपुरी गाने के वीडियो को फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा है, जिसे श्वेता शर्मा और खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया है. खेसारी लाल और एक्ट्रेस श्वेता शर्मा अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को घायल कर रही हैं. श्वेता शर्मा की दिलकश अदाएं दर्शकों की धड़कनें बढ़ाने का काम कर रही हैं. इस आइटम सॉन्ग में खेसारी और श्वेता के बीच की हॉट केमिस्ट्री लोगों के दिल में आग लगा रहा है.

खबर लिखे जाने तक इस गाने को 30 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने को 3.2K से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. ये भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- रानी चटर्जी ने दिया खेसारी लाल को हाई एनर्जी वाला फ्रूट, इस अंदाज में खिलाया की फैंस हो गये दीवाने

भोजपुरी गाना ‘करेंट कमरिया’ गाने में खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है. गाने को म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है और बोल लिखे हैं विजय चौहान ने.जबकि डायरेक्टर संजीव शर्मा हैं. इस गाने के कोरियोग्राफर अनुराग गुप्ता हैं. 

Trending news