Begusarai Police: बेगूसराय पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1212776

Begusarai Police: बेगूसराय पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

दरभंगाः Begusarai Police: पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधी को हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस सभी अपराधियों से पूछताछ कर रही है.

Begusarai Police: बेगूसराय पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

दरभंगाः Begusarai Police: बेगूसराय पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर धरपकड़ अभियान शुरू कर दिया है. इस बार पुलिस को कार्रवाई के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधी को हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस सभी अपराधियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधियों के विरुद्ध बेगूसराय पुलिस लगातार अपना अभियान चला रही है. इसी कड़ी में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जहां एसडीपीओ सदर अमित कुमार के नेतृत्व में चकिया थाना क्षेत्र के कुख्यात अपराधी मोती निषाद गिरफ्तारी हुई है.

अपराधी पर पहले से दर्ज हैं दो मुकदमे
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अपराधी पर पहले से दो मुकदमे दर्ज हैं. इसके पास से एक देसी कट्टा और 18 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. इस अपराधी पर हत्या सहित कई संगीन मामले दर्ज है. मोती निषाद गैंग के सरगना था इसकी गिरफ्तारी के बाद सिमरिया क्षेत्र में शांति कायम रहेगा. योगेंद्र कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले नगर थाना क्षेत्र में वरुण पासवान की गोली मारकर हत्या हुई थी. इस मामले में भी पुलिस ने हत्यारे बादल कुमार को गिरफ्तार किया है.

लोहिया नगर थाना क्षेत्र में मिली तीसरी उपलब्धि
उन्होंने बताया कि पुलिस को तीसरी उपलब्धि लोहिया नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मिली है. जहां कुछ साल पहले नीरज शाह गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में भी पुलिस ने रोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल तीनों अपराधी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस एक बड़ी उपलब्धि मान रही है.

ये भी पढ़िए- Robbery : मधुबनी में स्वर्ण व्यापारी के घर में हुई लूट, लाखों का सामान लेकर फरार हुए डकैत

 

Trending news