Monalisa Photoshoot: बैकलेस ब्लाउज में दिखी एक्ट्रेस मोनालिसा, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजरें
Advertisement

Monalisa Photoshoot: बैकलेस ब्लाउज में दिखी एक्ट्रेस मोनालिसा, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजरें

Monalisa Photoshoot: लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस मोनालिसा लहंगे में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. लहंगे में एक्ट्रेस कहर बरपा रही है. इस लहंगे के साथ उन्होंने बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है. साथ ही बैक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है.

Monalisa Photoshoot: बैकलेस ब्लाउज में दिखी एक्ट्रेस मोनालिसा, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजरें

पटना: Monalisa Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और दिलकश अंदाज की वजह से घर-घर में खास पहचान बनाई है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा उत्साहित रहते हैं. मोनालिसा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. ऐसे में अपने चाहने वालों के लिए एक्ट्रेस ने अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं.

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट
इन दिनों एक्ट्रेस मोनालिसा टीवी रियलिटी शोज में काम कर रही हैं. इससे वक्त निकालकर वो फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है.अपनी लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस लहंगे में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. लहंगे में एक्ट्रेस कहर बरपा रही है. इस लहंगे के साथ उन्होंने बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है. साथ ही बैक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. इस लुक को पूरा करने के लिए मोनालिसा ने बालों को एक स्टाइलिश लुक दे रखा है जो इस ड्रेस पर चांद चार लगा रही है. साथ ही लॉन्ग इयरिंगस, मांग टीका और हाथ में रींग पहन रखी है. गोल्डन लहंगे में एक्ट्रेस काफी जच रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा अपनी अदाकारी का जादू सभी फैंस पर खूब चलाती रहती है. वहीं, लोग उनकी अदाओं पर भी दिल हार बैठते हैं. ऐसे में लोगों को उनके नए लुक्स का बेतब्री से इंतजार रहता है. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ मोनालिसा ने लिखा कि, 'आप जिस चीज के लिए तैयार हैं उसे आप आकर्षित करते हैं'. उनकी पोस्ट पर ननद रिया सिंह ने कमेंट में हार्ट इमोजी शेयर की है. इन तस्वीरों पर फैंस जबरदस्त कमेंट्स कर रहे है. 

यह भी पढ़े- Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी के बोल्ड लुक ने फैंस के छुड़ाए पसीने, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

Trending news