भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की 'नोरा फतेही' का हॉट अंदाज, देखें Photos
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1246924

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की 'नोरा फतेही' का हॉट अंदाज, देखें Photos

Namrata Mall: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नोरा फतेही नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं. नम्रता मल्ला अपनी डांस वीडियो के साथ-साथ अपनी अदाओं से भी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की 'नोरा फतेही' का हॉट अंदाज, देखें Photos

पटना:Namrata Mall: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नोरा फतेही नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं. नम्रता मल्ला अपनी डांस वीडियो के साथ-साथ अपनी अदाओं से भी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. उनकी इन्हीं अदाओं के कारण भोजपुरी के पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त पहचान मिली. नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर अपना सुपर बोल्ड फोटो शेयर किया है. जिसके बाद वो फिर से चर्चा में हैं.  

अदाओं से दर्शकों को बनाया दिवाना
बता दें कि नम्रता मल्ला दिल्ली में अपना डांस स्कूल चलाती हैं. यहीं से उन्होंने अपनी पहचान बनाई और कई भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया. गानों के वीडियो में अपनी अदाओं से उन्होंने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया. भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी सुपरहॉट अदाओं से उनहोंने अपनी अलग पहचान बनाई. अपनी नई वीडियो और बेहतरीन सुपरहॉट तस्वीरों के चलते वो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो को लेकर वो हमेशा चर्चा में रहती हैं.

ये भी पढ़ें- समर सिंह का नया गाना 'काला काला चश्मा' हो रहा वायरल, साढ़े तीन मिलियन से ज्यादा व्यूज

नम्रता मल्ला के एक मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स
नम्रता मल्ला की सुपर हॉट और बोल्ड अंदाज देखकर फैंस उन्हें भोजपुरी की नोरा फतेही कहने लगे हैं. अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में नम्रता काफी सुपरहॉट, बोल्ड और सिजलिंग लग रही हैं. फैंस उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला के बड़ी संख्या में दीवाने हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर नम्रता मल्ला एक मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर भी नम्रता मल्ला ने अपनी अदाओं से हंगामा मचा रखा है. उनके चाहनेवाले और प्रशंसक बेसब्री के साथ उनकी नई तस्वीर और वीडियो का इंतजार करते हैं. नम्रता का हर पोस्ट अपलोड होते ही वायरल हो जाता है. 

Trending news