योगी आदित्यनाथ से मिले भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह, सोशल मीडिया पोस्ट में ये लिखा
Advertisement

योगी आदित्यनाथ से मिले भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह, सोशल मीडिया पोस्ट में ये लिखा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार अभिनेता और सिंगर पवन सिंह इस बार अपने गाने या फिल्मों के रिलीज को लेकर सुर्खियों में नहीं हैं ना हीं उनकी तरफ से कोई विवादित बयान दिया गया है, बल्कि इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह एक राजनीतिक मुलाकात है.

(फाइल फोटो)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार अभिनेता और सिंगर पवन सिंह इस बार अपने गाने या फिल्मों के रिलीज को लेकर सुर्खियों में नहीं हैं ना हीं उनकी तरफ से कोई विवादित बयान दिया गया है, बल्कि इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह एक राजनीतिक मुलाकात है. पवन सिंह की इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर इंस्टाग्राम पर यूपी सरकार की तरफ से भी इंस्टाग्राम पर किया गया है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए पवन सिंह ने लिखा कि 'आज उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री आदरणीय योगी महाराज जी का आशीर्वाद मिला और हमारी बन रही फिल्म स्वक्ष गँगा अभियान पे आधारित "हर हर गंगे" पे विशेष चर्चा हुई साथ में हमारे बड़े भईया सैय्यद राजा विधायक सुशील सिंह जी पिंडरा विधायक अवधेश सिंह जी जय श्री राम'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

पवन सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीरे के डलते ही यह वायरल हो गया. पवन सिंह के चाहनेवाले और उनके प्रशंसक उनकी इस तस्वीर पर जमकर लाइक और कमेंट करने के साथ ही इस तस्वीर को खूब शेयर भी कर रहे हैं. इससे पहले पवन सिंह राज्यसभा के पूर्व सांसद रह चुके रविंद्र किशोर सिन्हा से मिले थे. उन्होंने सिन्हा के साथ 2 तस्वीरें शेयर की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

पावर स्टार पवन सिंह ने योगी आदित्यनाथ से 15 मई को लखनऊ में मुलाकात की. इसको लेकर जारी तस्वीर में वह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बुके देते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- प्रदीप पांडे चिंटू ने आम्रपाली दुबे से कहा 'सड़िया ए रानी पहिरल जाला', हो गया हंगामा

पवन सिंह की इस तस्वीर को उनके चाहनेवाले खूब सराह रहे हैं. आपको बता दें कि पवन सिंह ने हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने के लिए आरा कोर्ट में अर्जी लगाई थी तब भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इसके बाद से ही पवन सिंह लगातार राजनेताओं से मिल रहे हैं और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं.

Trending news