MMS कांड से सुर्खियों में आईं भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का ये गाना बना रहा रिकॉर्ड
Advertisement

MMS कांड से सुर्खियों में आईं भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का ये गाना बना रहा रिकॉर्ड

MMS वायरल होने के बाद फैंस के बीच शिल्पी राज के बारे में जानने को लेकर कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी बढ़ गई है. इस बीच पवन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'साड़ी से ताड़ी' तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को अबतक 85 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 

शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'साड़ी से ताड़ी' तेजी से फैंस के बीच छाया.

Patna: Shilpi Raj Viral Video: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज पिछले कुछ सप्ताह से अपने गानों की वजह से कम और एक MMS की वजह से सुर्खियों में है, लेकिन जब से शिल्पी का कथित MMS वायरल हुआ है, फैंस के बीच शिल्पी राज के बारे में जानने को लेकर कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी बढ़ गई है. इस बीच पवन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'साड़ी से ताड़ी' तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को अबतक 85 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के गानों को दर्शक खूब पसंद करते हैं और नए गानों का इंतजार भी करते है. लेकिन अचानक से भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गाने की डिमांड बढ़ गई हैं. फैंस की दिलचस्पी के कारण शिल्पी राज के गाने से लेकर वीडियो तक सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

पवन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'साड़ी से ताड़ी' 17 मई को रिलीज हुआ था जिसे अभी तक करीब साढ़े 8 मिलियन से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को पवन सिंह के साथ ही शिल्पी राज ने गाया है और बोल विजय चौहान के हैं. बता दें कि इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं और वीडियो का निर्देशन गोल्डी जैसवाल ने किया है. वहीं इस गाने की कोरियोग्राफी बॉबी जैक्सन ने किया है.

ये भी पढ़ें- Rashmi Desai Photoshoot: ग्लैमरस लुक छोड़ रश्मि देसाई ने दिखाई क्यूटनेस, फिदा हुए फैंस

आपको बता दें कि शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा को काफी समय से हिट गाने देती आ रही हैं. उन्होंने खेसारीलाल यादव और पवन सिंह जैसे बड़े भोजपुरी स्टार्स के साथ काम किया है. भोजपुरी सिनेमा के शौकीन जानते ही है कि शिल्पी के गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं, वह एक गाना गाने के लिए तीस-चालीस हजार रुपये लेती हैं.

भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी गायिकी को लेकर कम काफी नाम कमा चुकी शिल्पी राज का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया (Shilpi Raj MMS) पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें इससे पहले  भोजपुरी फिल्मों में की एक दूसरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu MMS) का अश्लील वीडियो लीक हुआ था जिसमें वह किसी युवक के साथ आपत्ति’जनक स्थिति में नजर आई थीं.

इसके बाद अब इसी फिल्म इंडस्ट्री की गायिका शिल्पी राज का प्राइवेट वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में है. लेकिन वीडियो वायरल होते ही शिल्पा ने लोगों से वीडियो वायरल ना करने की अपील की, लेकिन इनका गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है.

Trending news