Bihar: PM के जन्मदिन पर BJP करेगी 'सेवा और समर्पण' अभियान की शुरूआत
Advertisement

Bihar: PM के जन्मदिन पर BJP करेगी 'सेवा और समर्पण' अभियान की शुरूआत

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के जन्मदिन यानी 17 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी (BJP) सेवा और समर्पण अभियान की शुरूआत करेगी. बिहार में प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव भी चलाने की तैयारी है.

BJP करेगी 'सेवा और समर्पण' अभियान की शुरूआत (फाइल फोटो)

Patna: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के जन्मदिन यानी 17 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी (BJP) सेवा और समर्पण अभियान की शुरूआत करेगी. बिहार में प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव भी चलाने की तैयारी है.

BJP बिहार प्रदेश के अयक्ष डॉ. संजय जायसवाल (Dr. Sanjay Jaiswal) ने मंगलवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा आम लोगों के लिए, आम लोगों द्वारा बनी और आम लोगों द्वारा संचालित पार्टी है जिसका आधार अंत्योदय है. अंत्योदय यानी अंतिम आदमी का उदय, जिसका प्रभाव भाजपा की नीतियों और रीतियों पर स्पष्ट दिखाई देता है.

उन्होंने कहा, देश और जनता की सेवा में सदैव तत्पर और निरंतर समर्पित रहने वाली हमारी पार्टी के लिए सेवा ही कर्म है और सेवा ही धर्म है. उन्होंने कहा, इसी कड़ी में पार्टी 17 सितंबर से सेवा और समर्पण अभियान का आगाज करने वाली है, जो 7 अक्टूबर, यानी 20 दिनों तक जारी रहेगा.

उन्होंने कहा कि सेवा और समर्पण अभियान की जानकारी देते हुए कहा कि इस अभियान के तहत पार्टी सेवा कायरें की एक श्रृंखला प्रारंभ करने वाली है, जिसके तहत स्वच्छता, स्वास्थ्य, पर्यावरण संरक्षण, रक्तदान जैसे सेवाकार्य किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: लालू के बेटे तेजप्रताप ने खोली अगरबत्‍ती की कंपनी, कर्मचारी ने ही लगाया चूना

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के दौरान वृद्घाश्रमों, अस्पतालों और अनाथालयों में मरीजों व जरूरतमंदों को फल और अन्य आवश्यक वस्तुओं का वितरण भी किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत आगामी 17 सितंबर को भाजपा के सभी जिला मुख्यालयों में प्रधानमंत्री मोदी के व्यक्तित्व से जुड़ी प्रदर्शनियां लगाई जाएंगी. इसी दिन हमारे नेता और कार्यकर्ता टीकाकरण केंद्रों पर उपस्थित रहकर अधिक से अधिक लोगों को कोरोना टीका लगवाने के लिए जागरूक भी करेंगे.

ये भी पढ़ें: रेप केस में सांसद प्रिंस राज की बढ़ी मुश्किलें, गिरफ्तारी से बचने के लिए पहुंचे हाईकोर्ट

डॉ. जायसवाल ने आगे कहा, इस दौरान 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी जयंती के मौके पर उनके अंत्योदय के संकल्प को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा किये गये कायरें के बारे में लोगों को बताया जाएगा, वहीं 2 अक्टूबर को जनता को बापू के सिद्घांतों, स्थानीय उत्पादों तथा खादी के इस्तेमाल के प्रति जागरूक किया जाएगा.

(इनपुट:आईएएनएस)

 

p>

 

Trending news