बोलेरो और बाइक की भीषण टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत, एक युवक गंभीर रूप से घायल
Advertisement

बोलेरो और बाइक की भीषण टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत, एक युवक गंभीर रूप से घायल

Accident: बिहार में तेज रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली. बेगूसराय जिले में तेज रफ्तार बोलेरो की एक बाइक से टक्कर हो गई. बोलेरो और बाइक के बीच हुए इस भीषण टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

बोलेरो और बाइक की भीषण टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत, एक युवक गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय:Accident: बिहार में तेज रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली. बेगूसराय जिले में तेज रफ्तार बोलेरो की एक बाइक से टक्कर हो गई. बोलेरो और बाइक के बीच हुए इस भीषण टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल युवक का फिलहाल अस्पताल में इलाज जारी है. 

बाइक के परखच्चे उड़े
पूरा मामसा बेगूसराय जिले के बखरी अलौली पथ पर जैलख सकरपूरा गांव के समीप का है. मिली जानकारी के मुताबिक सकरपूरा निवासी 23 वर्षीय रवीश कुमार अपने दोस्त कुंदन पासवान के साथ बगल के गांव बहादुरपुर मे खाने गया था. भोज खाने के बाद दोनों वापस अपने घर लौट रहे थे. लौटने के क्रम में घर पहुंचने से कुछ दूर पहले ही तेज रफ्तार से आ रही एक बोलेरो ने उनकी बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दिया. टक्कर इतना जोरदार था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए. इस टक्कर में रविश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक चला रहा कुंदन पासवान इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसके बाद ग्रामीणों ने आनन फानन में कुंदन पासवान को बखरी पीएचसी में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. जहां डाक्टरों ने चिंताजनक स्थिति में उसे बेगूसराय भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें- युवा संवाद कार्यक्रम में पहुंचे आईपीएस विकास वैभव, कहा- बिहार के गौरवशाली इतिहास को वापस लाना है

हिरासत में बोलेरो और चालक
हादसे के बाद ग्रामीणों ने बोलेरो और उसके चालक को पकड़कर बखरी थाना को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची बखरी थाना की पुलिस ने बोलेरो और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है, और रवीश कुमार के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. सूचना मिलने के बाद मृतक रवीश कुमारके परिजन आनन फानन में अस्पताल पर पहुंचे. घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है. 

Trending news