देशभर में हुए साम्प्रदायिक उत्पात के लिए कांग्रेस जिम्मेदार: बीजेपी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1215967

देशभर में हुए साम्प्रदायिक उत्पात के लिए कांग्रेस जिम्मेदार: बीजेपी

झारखंड, उत्तर प्रदेश सहित देश के विभिन्न क्षेत्रों में शुक्रवार को विरोध के नाम पर हई हिंसा की घटनाओं के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताते हुए बिहार भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया विभाग के प्रभारी राजीव रंजन ने शनिवार को इसे एक सुनियोजित साजिश बताया . भाजपा नेता ने कहा कि गांधी परिवार के खि

 (फाइल फोटो)

Patna: झारखंड, उत्तर प्रदेश सहित देश के विभिन्न क्षेत्रों में शुक्रवार को विरोध के नाम पर हई हिंसा की घटनाओं के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताते हुए बिहार भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया विभाग के प्रभारी राजीव रंजन ने शनिवार को इसे एक सुनियोजित साजिश बताया .

भाजपा नेता ने कहा कि गांधी परिवार के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय के सम्मन जारी होते ही सुनियोजित तरीके से पूरे देश में हंगामा होना इस बात का इशारा है कि यह कोई संयोग नहीं बल्कि सोचा-समझा प्रयोग है  . उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इतिहास इस तरह के प्रयोगों  से भरा हुआ रहा है .

गांधी परिवार को सम्मन भेजने के तुरंत बाद से, जिस तरह इस मामले को राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर तूल दिया गया है, उससे इसमें भी कांग्रेसी  टूलकिट  के प्रयोग की शंका जताई जा रही है .

उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन में भी इन्होने इसी तरह से देश की प्रतिष्ठा को तार-तार करने का प्रयास किया था . भाजपा के उपाध्यक्ष ने कांग्रेस के प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करने की योजना को सियासी नौटंकी बताते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर चल रहे गांधी परिवार को इडी का सम्मन भेजा जाना, कांग्रेस को इतना नागवार गुजरा है कि अफसरों को  धमकाने और डराने  की कोशिशों में लग गये हैं .

उन्होंने कहा कि कल जुम्मे की नमाज के बाद उपद्रवियों ने कई राज्यों में जनता और पुलिस प्रशासन पर जमकर पत्थरबाजी की . कई मकान और दुकानें फूंक दी गयी, लेकिन अभी तक किसी कांग्रेसी नेता ने इन घटनाओं की भर्त्सना तक करने की जहमत नहीं उठाई है . कांग्रेस को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि उनमें हिम्मत बची हो तो इडी जैसी संवैधानिक संस्था की बजाए उन्मादियों की करतूतों के खिलाफ प्रदर्शन करें .

(इनपुट:आईएएनएस)

 

Trending news