Seharsa: कांग्रेस ने बोला केंद्र सरकार पर हमला, आठ साल के कार्यकाल पर उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1208911

Seharsa: कांग्रेस ने बोला केंद्र सरकार पर हमला, आठ साल के कार्यकाल पर उठाए सवाल

केंद्र सरकार के 8 साल पूरे हो चुके हैं. जिसपर कई नेताओं ने केंद्र सरकार की सराहना की हैं तो वहीं, कुछ नेताओं ने इसको सिरे से नकार दिया है. सहरसा के दौरे पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता राकेश तिवारी ने कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

(फाइल फोटो)

Seharsa: केंद्र सरकार के 8 साल पूरे हो चुके हैं. जिसपर कई नेताओं ने केंद्र सरकार की सराहना की हैं तो वहीं, कुछ नेताओं ने इसको सिरे से नकार दिया है. सहरसा के दौरे पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता राकेश तिवारी ने कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस बैठक के दौरान उन्होंने सहरसा सर्किट हाउस में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. 

केंद्र सरकार पर कसा तंज
हाल ही में केंद्र सरकार को आठ साल पूरे हुए हैं. जिसको लेकर कांग्रेस के प्रवक्ता ने सरकार पर निशाना साधते हुए कई बातें सामने रखी. झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता राकेश तिवारी ने कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इसी दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के आठ होने पर अपने विचार सामने रखे हैं. उन्होंने सरकार पर लगातार तंज कसा और केंद्र सरकार के द्वारा गिनाए जाने वाली उपलब्धियों को सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी बेतुके मुद्दे को लेकर देश की भोली भाली जनता को भटका रही है. अपने महिमा मंडल में पूरे देश में उनके नेता प्रचारित कर रहे हैं. 

देश में महगाई और बेरोजगारी 
उन्होंने आगे कहा है कि आज आठ वर्षों में भारतीय जनता पार्टी देश को कहाँ ले आई है. आज पूरे देश मे महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है. जिससे पूरे देश की जनता परेशान है. गांव, गरीब, किसान, मजदूर के चेहरे पर मायूसी  और भारतीय जनता पार्टी नफरत की राजनीति को आगे करके भावनात्मक मुद्दों को आगे करके नौजवानों, बेरोजगारों को गुमराह करने का काम कर रही है. आज देश की गिरती हुई अर्थव्यवस्था बहुत ही चिंता का विषय है. कोरोना काल से जितने भी छोटे और लघु उधोग हैं वो बन्द होने की कगार पर है. जीएसटी और नोटबन्दी इनकी सबसे बड़ी उपलब्धि है. हालांकि ये सारे भावनात्मक मुद्दों को आगे करके इनको छुपाने का प्रयास कर रही है. 

ये भी पढ़िये: Murder: ताश न खेलने देने पर की युवक की हत्या, हुई मौके पर मौत

Trending news