तेजस्वी यादव का विवादित पोस्ट, BJP और RSS पर लगाए बड़े इल्जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1243620

तेजस्वी यादव का विवादित पोस्ट, BJP और RSS पर लगाए बड़े इल्जाम

Tejashwi Yadav: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी और आरएसएस को लेकर एक विवादित पोस्ट किया है. उन्होंने फेसबुक पर लिखा, '‪‬विगत कुछ सालों में लगभग सभी बड़े आतंकी/सांप्रदायिक घटनाओं में आरोपियों/मास्टरमाइंड का BJP के साथ जरूर कोई ना कोई रिश्ता रहता है.

तेजस्वी यादव का विवादित पोस्ट, BJP और RSS पर लगाए बड़े इल्जाम

पटना: Tejashwi Yadav: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी और आरएसएस को लेकर एक विवादित पोस्ट किया है. उन्होंने फेसबुक पर लिखा, '‪‬विगत कुछ सालों में लगभग सभी बड़े आतंकी/सांप्रदायिक घटनाओं में आरोपियों/मास्टरमाइंड का BJP के साथ जरूर कोई ना कोई रिश्ता रहता है. अगर घटना गैर BJP शासित राज्य में हो तो केंद्र सरकार तुरंत हस्तक्षेप कर अपने प्रकोष्ठों को जांच दे देती है. ऐसी घटनाओं के लाभार्थी कौन लोग और पार्टी है सभी जानते है.'

जानें तेजस्वी ने क्या लिखा

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा, 'देश में घृणा, अशांति, आतंक, अफवाह और अराजकता फैलाने वाले अधिकांश असामाजिक तत्व प्रत्यक्ष/अप्रत्यक्ष रूप से RSS और भाजपा से जुड़े होते है. देश की अधिकांश संवैधानिक संस्थाओं को अपने कब्ज़े में कर चुकी भाजपा ऐसे तत्वों को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाती है.
देश के हालात ठीक नहीं है.'

जनता बीजेपी और संघ के बारे में जानती है
तेजस्वी यादव के ट्वीट के बाद अब दलों के बीच जुबानी जंग शुरु हो चुकी है. तेजस्वी यादव की फेसबुक पोस्ट पर बीजेपी प्रवक्ता रामसागर सिंह ने कहा कि उल्टे चोर कोतवाल को डांटे, जनता जानती है कि देश के अंदर अराजकता फैलाने वाले लोग कौन है और इन्हें संरक्षण कौन दे रहे हैं. देश की जनता बीजेपी और संघ के बारे में सब जानती है. इसलिए बीजेपी बार-बार जीतती है. 

तेजस्वी यादव ने उठाया सही मसला 
राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने तेजस्वी यादव के पोस्ट को लेकर कहा कि तेजस्वी यादव ने सही मसला उठाया है. सुनियोजित तरीकों से विवादित मुद्दे उठाये जाते हैं और जब पता जब पता होता है कि इसमें बीजेपी के लोग हैं
तो सरकार आंखें मूंद लेती है. बीजेपी देश को बदनाम कर सत्ता में बने रहना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- नहीं रहे बिहार के पूर्व कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह, सीएम नीतीश बोले-निधन से मैं...

नफरत के एजेंडे पर चला रहे देश 
वहीं कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि देश में जो आज माहौल है उसके लिए सिर्फ बीजेपी-संघ जिम्मेदार है. जान बूझकर जरूरी मसलों को पीछे किया गया है. उदयपुर की घटना के पीछे कौन है आप पता कर लीजिए. ये बीजेपी के ही लोग है और उन्होंने ही इस घटना को अंजाम दिया है. वो नफरत के एजेंडे पर देश चला रहे हैं. 

Trending news