जिम ट्रेनर पर हमले के आरोप में डॉक्टर दंपती गिरफ्तार, ये थी वारदात की वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar992702

जिम ट्रेनर पर हमले के आरोप में डॉक्टर दंपती गिरफ्तार, ये थी वारदात की वजह

पटना SSP उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में पुलिस को फिजियोथेरेपिस्ट राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह के खिलाफ सबूत मिले थे. इसके आधार पर बुधवार देर रात पुलिस ने दोनों से पूछताछ की और गुरुवार सुबह उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

जिम ट्रेनर पर हमले के आरोप में डॉक्टर दंपती गिरफ्तार.

Patna: जिले में जिम ट्रेनर गोलीकांड की गुत्थी सुलझती सी लग रही है. ये हाईप्रोफाइल मामला पटना समेत पूरे बिहार में चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, जिम ट्रेनर पर जानलेवा हमला कराने के आरोप में पटना के ही डॉक्टर दंपती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सामने आया है कि डॉक्टर दंपती ने शूटर को इस कांड को अंजाम देने के लिए तीन लाख रुपये दिए थे. जानकारी के मुताबिक, ट्रेनर विक्रम सिंह और आरोपी डॉक्टर के पत्नी के बीच अवैध संबंध भी थे.

  1. जिम ट्रेनर पर कदमकुआं थाना क्षेत्र में हुआ था हमला
  2. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले शूटर को किया गिरफ्तार

खुद स्कूटी चलाकर अस्पताल पहुंचा था ट्रेनर
जानकारी के मुताबिक, पटना SSP उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में पुलिस को फिजियोथेरेपिस्ट राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह के खिलाफ सबूत मिले थे. इसके आधार पर बुधवार देर रात पुलिस ने दोनों से पूछताछ की और गुरुवार सुबह उन्हें गिरफ्तार कर लिया. दरअसल ये घटना बीते शनिवार की है. सुबह पांच बजे के आसपास जिम ट्रेनर पर कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर इलाके में जानलेवा हमला किया गया था. विक्रम को इस हमले में चार गोलियां लगीं, लेकिन विक्रम खुद ही घायल अवस्था में स्कूटी चलाकर अस्पताल पहुंचा था. तबसे विक्रम का इलाज जारी है. इस मामले में विक्रम ने कदमकुआं थाने में मामला दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें-अपहरण के 12 घंटे बाद मिली 12 वर्षीय बच्ची, 5 लाख रुपए मांगी गई थी फिरौती

खुश्बू से हुई थी 1100 बार बातचीत
पहले तो पुलिस इस मामले में हाथ डालने से बचती रही. क्योंकि विक्रम ने डॉक्टर दंपती के खिलाफ नामजद हत्या के आरोप का मामला दर्ज कराया था. लेकिन जब जांच शुरू हुई तो केस में नया ही एंगल आता चला गया. जब पुलिस ने मोबाइल सीडीआर खंगाली तो सामने आया कि खुशबू और विक्रम के बीच इस साल जनवरी से लेकर अब तक 1100 बार बात हो चुकी थी. दोनों ने लेट नाइट भी काफी लंबी बातचीत की है. पुलिस के मुताबिक, यह भी पता चला है कि इसी साल 18 अप्रैल को पहली बार डॉ. राजीव ने कॉल करके विक्रम से सीधे बात की थी. आरोप है कि इसी दौरान उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी थी जिसका ऑडियो वायरल हो गया था.  

वहीं पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले शूटर को भी गिरफ्तार कर लिया है. शूटर ने पूछताछ में बताया कि हत्या करने के लिए उसने 3 लाख रुपये में सौदा किया गया था. इसके बाद घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था.

ये भी पढ़ें-नवविवाहिता का फंदे से झूलता शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस की ओर से बताया गया कि इस मामले में जिम ट्रेनर को मारने के लिए कुख्यात विकास को सुपारी दी गई थी. विकास ने इस काम के लिए अमन और उसके साथियों से संपर्क किया था. वारदात के दिन अमन, आर्यन और शमशाद बाइक से कदमकुआं पहुंचे थे. जैसे ही विक्रम आता दिखा अमन ने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें जिम ट्रेनर घायल हो गया था.

Trending news