अपहरण के 12 घंटे बाद मिली 12 वर्षीय बच्ची, 5 लाख रुपए मांगी गई थी फिरौती
Advertisement

अपहरण के 12 घंटे बाद मिली 12 वर्षीय बच्ची, 5 लाख रुपए मांगी गई थी फिरौती

मुजफ्फरपुर के शेरपुर इलाके से बाइक सवार दो अपहरणकतार्ओं ने ठेकेदार की बेटी का घर के दरवाजे से कथित तौर पर अपहरण कर लिया था. इस दौरान अपहरणकतार्ओं ने टूटी-फूटी अंगेजी भाषा में लिखे एक पत्र के जरिए पांच लाख रुपए की फिरौती की मांगी की थी. 

 

अपहरण के 12 घंटे बाद मिली 12 वर्षीय बच्ची. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र शेरपुर से एक अपहृत 12 वर्षीय बच्ची को अपहरण के 12 घंटों के अंदर बरामद कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार, किशोरी गुरुवार की सुबह अचेतावस्था में घर के सामने ट्रैक्टर के टेलर से बरामद की गई. इसके साथ ही पुलिस ने मौके से बिस्तर, तकिया व हेडफोन भी बरामद किए हैं.

मांगी थी 5 लाख की फिरौती
बता दें कि बुधवार की शाम मुजफ्फरपुर के शेरपुर इलाके से बाइक सवार दो अपहरणकतार्ओं ने ठेकेदार की बेटी का घर के दरवाजे से कथित तौर पर अपहरण कर लिया था. इस दौरान अपहरणकतार्ओं ने टूटी-फूटी अंगेजी भाषा में लिखे एक पत्र के जरिए पांच लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी. पत्र में पुलिस को घटना की जानकारी नहीं देने की भी बात लिखी गई थी. 

वहीं, घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और लड़की के परिजनों से वारदात की जानकारी लेकर लड़की की तलाश प्रारंभ कर दी.

ये भी पढ़ें- नवविवाहिता का फंदे से झूलता शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

अचेत अवस्था में मिली पल्लवी 
बच्ची कि मां ने बताया, 'बुधवार कि शाम पल्लवी अपनी चचेरी बहन के साथ घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान दूसरी बच्ची को लेकर उसकी मां घर के अंदर शौच करवाने ले गई. इसी बीच अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने घर के बाहर से उसका अपहरण कर लिया और उसके कुछ देर बाद बाइक सवार एक अपराधी आया और एक पर्ची दे गया, जिसमें 5 लाख रुपए बतौर फिरौती कि डिमांड कि गई थी. साथ ही पुलिस को सूचने न देने कि बात भी लिखी हुई थी. वहीं, आज सुबह घर के सामने लगे ट्रेक्टर के ढाले से पल्लवी अचेत अवस्था में मिली है.'

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
इधर, सदर थानाध्यक्ष सन्त्येन्द्र मिश्रा ने बताया कि सदर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने मौके से बिस्तर, तकिया व हेडफोन बरामद किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस फिलहाल परिजन का बयान दर्ज करने में जुटी है. बच्ची की हालत ठीक होने पर उसका भी बयान दर्ज किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बरामद लड़की की चिकित्सकीय जांच भी कराई जाएगी.

(इनपुट- मनोज)

Trending news