'संजय राउत' ने बेटों के सामने की पत्नी की हत्या, पिता और मां गिरफ्तार
Advertisement

'संजय राउत' ने बेटों के सामने की पत्नी की हत्या, पिता और मां गिरफ्तार

Crime News: हत्या के बाद देसरी थाना अध्यक्ष धनंजय चौधरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने मृतका लाल मुनी देवी के सास और ससुर को मौके से गिरफ्तार कर लिया है.

(प्रतिकात्मक तस्वीर)

Hajipur: बिहार के वैशाली में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां संजय राउत नाम के शख्स ने अपने दोनों बेटों के सामने पत्नी की पीट पीटकर हत्या कर दी और शव को जला दिया. हालांकि, बाद में पुलिस ने आरोपी संजय राउत, उसके पिता और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है.

  1. शख्स ने बेटों के सामने की पत्नी की हत्या
  2. पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

बेटों के सामने पत्नी की हत्या
दरअसल, मामला जिले के देशरी थाना क्षेत्र के मुरव्वत पुर गांव का है. जहां पति संजय राउत ने अपनी पत्नी लाल मुनी देवी (25) की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी पति ने साक्ष्य को छुपाने के लिए शव को जला दिया है. कहा जा रहा है कि आरोपी पति संजय राउत ने अन्य संबंधियों के साथ मिलकर अपनी पत्नी लाल मुनी देवी की हत्या की है.

दोनों बेटे बने गवाह
हत्या के दौरान मृतक लाल मुनी देवी और आरोपी संजय राउत के दोनों बेटे वहीं घटनास्थल पर मौजूद थे. पीड़ित बेटे रवि कुमार (11) ने बताया कि उसके सामने ही उसके पिता ने उसकी मां की लाठी से पीट-पीटकर हत्या की है. जिसमें उसके पापा के अलावा उसके चाचा, चाची, दादा, दादी भी शामिल थे. इन सभी ने मिलकर उसकी मां की हत्या की है.

यह भी पढ़ें: मुंगेर में चाचा ने की भतीजे की हत्या, वजह जान हो जाएंगे हैरान
 
सास-ससुर गिरफ्तार
वहीं, हत्या के बाद देसरी थाना अध्यक्ष धनंजय चौधरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने मृतका लाल मुनी देवी के सास और ससुर को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, जांच के दौरान पुलिस को पास के एक टंकी से खून से सना कपड़ा बरामद हुआ है. वहीं घटनास्थल पर भी खून के दाग मिटाने के लिए मिट्टी तेल का लेप लगाया गया था, जिसका साक्ष्य भी पुलिस को मिला है.

पुलिस ने पहले तो आरोपी पति संजय राउत के पिता विशिष्ट राउत और उसकी माता उत्तम देवी को गिरफ्तार किया, फिर कुछ देर बाद ही आरोपी पति संजय राउत को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अन्य आरोपी मौके से फरार बताए जा रहे हैं.

(इनपुट-विकास आनंद)

Trending news