पटना : पटना सिटी अनुमंडल के फतुहा थाना क्षेत्र के जफराबाद प्रवीणचक गांव में एक विवाहिता की ससुराल वालों द्वारा पीट -पीटकर हत्या किए जाने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं मृतिका के परिजनों ने फतुहा थाना में पति के बड़े भाई और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना के बाद ससुराल के सभी सदस्य घर छोड़ कर फरार हो गए हैं. हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने मृतिका की पहचान 25 वर्षीय सोनम देवी के रूप में किया है. बताया जाता है की प्रवीणचक निवासी सेवीलाल ने सोनम देवी से कुछ साल पहले विवाह किया था और सोनम का 8 वर्षीय का बच्चा भी है. उसके बाद सेवी लाल ने दूसरी शादी कर ली और रुपया कमाने के लिए घर से बाहर गया हुआ था.


ये भी पढ़ें- Bihar Agnipath Protest​: भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल का बयान, जदयू के दो नेताओं ने लगाई बिहार में आग


इसका फायदा सोनम के पति के बड़े भाई उठाना चाहते थे और उसे घर से हटाने के लिए उसे प्रताड़ित कर रहे थे. वहीं मृतिका के पति के बड़े भाई की प्रताड़ना से तंग आकर सोनम देवी ने इसकी शिकायत आज सुबह ही फतुहा थाने में की थी. जहां पुलिस ने उसे इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया था. थाने में शिकायत करने के बाद घर पहुंची सोनम देवी पर घात लगाए उसके भैसुर और परिवार के अन्य सदस्यों ने उसपर टूट पड़े. वहीं सभी ने मिलकर लाठी डंडे से बार किया और ईंट से कुच- कुच कर उसकी हत्या कर दी. 


इस घटना के बाद भैसुर और ससुराल के सभी सदस्य घर छोड़ कर फरार हो गए. वहीं मृतिका के परिजनों को इसकी सूचना मिलने पर वह अपनी मृतिक बेटी सोनम के ससुराल पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. जहां पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई और हत्या का मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में लग गई. साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया. सोनम की निर्मम हत्या के बाद उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और सभी का रो- रो कर बुरा हाल है. पीड़ित परिजनों ने पुलिस प्रशासन से हत्यारे की कड़ी सजा की मांग की है.