Bihar Agnipath Protest​: भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल का बयान, जदयू के दो नेताओं ने लगाई बिहार मे आग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1226902

Bihar Agnipath Protest​: भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल का बयान, जदयू के दो नेताओं ने लगाई बिहार मे आग

Bihar Agnipath Protest​: बीजेपी के विधायक हर‍ि भूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि बिहार दो दिनों तक जलता रहा, इसका मुख्‍य कारण जेडीयू के दो नेताओं का बयान है. उन्होंने जेडीयू संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा  और जेडीयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह का नाम भी लिया. उन्होंने दोनों का नाम लेकर कहा कि इसके लिए यही दोनों जिम्‍मेदार हैं. 

Bihar Agnipath Protest​: भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल का बयान, जदयू के दो नेताओं ने लगाई बिहार मे आग

पटनाः Bihar Agnipath Protest​: अभी अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में लगी आग ठंडी भी नहीं हुई कि राजनीतिक धड़ा भी यहां सुलगने लगा है. अग्‍न‍िपथ स्‍कीम  के विरोध में बिहार में हुए उग्र प्रदर्शन के बाद एनडीए में दो धड़े हो गए हैं और जारी आरोप-प्रत्यारोप थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. भाजपा और जेडीयू दोनों दलों के नेताओं की ओर से बयानबाजी जारी हैं. इस बीच बीजेपी के विधायक हर‍ि भूषण ठाकुर बचौल (BJP MLA Hari Bhushan Thakur Bachol) का बड़ा बयान सामने आया है. उन्‍होंने बिहार में हिंसा के लिए सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू के दो नेताओं को पर ही इसके जिम्मेदार होने का आरोप लगाया है. 

दो दिनों तक जला बिहार
बीजेपी के विधायक हर‍ि भूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि बिहार दो दिनों तक जलता रहा, इसका मुख्‍य कारण जेडीयू के दो नेताओं का बयान है. उन्होंने जेडीयू संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा  और जेडीयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह का नाम भी लिया. उन्होंने दोनों का नाम लेकर कहा कि इसके लिए यही दोनों जिम्‍मेदार हैं. इन दोनों के बयान के बाद ही दो दिनों तक बिहार जलता रहा है और बीजेपी नेताओं के घरों और पार्टी के दफ्तरों को निशाना बनाया गया है.  

दो नेताओं के ट्वीट को बताई वजह
उन्होंने कहा जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और उपेन्द्र कुशवाहा के ट्वीट की वजह से बिहार जलता रहा. इस दौरान विधायक ने कहा कि JDU के मंत्रियों की परफ़ॉर्मेंस ठीक नहीं है, जबकि बीजेपी के मंत्री अपना सौ फीसदी दे रहे हैं. जेडीयू की वजह से बिहार गर्त में जा रहा है. उन्होंने बिहार सरकार के सचिव अमीर सुभानी पर भी आरोप मढ़े और कहा कि ये बिहार का नाश कर देंगे. बिहार में सख्ती में ढील दी गई और प्रशासन के चूक की वजह से स्थिति खराब हुई, अब प्रशासन चुस्त हुआ तो स्थिति ठीक है. जो बिहार को बर्बाद कर रहा है वही हमारे प्रदेश अध्यक्ष को कह रहे हैं कि मानसिक संतुलन खराब है, बल्कि उनका खुद का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. 

यह भी पढ़िएः PM Modi on Agnipath Scheme: शुरुआत में सुधार अनुचित लगते हैंः पीएम मोदी

 

Trending news