कीजिए अंतरजातीय विवाह तो सरकार देगी इतने रुपये, सुशील मोदी ने बताई योजना
Advertisement

कीजिए अंतरजातीय विवाह तो सरकार देगी इतने रुपये, सुशील मोदी ने बताई योजना

Tejashwi Yadav Marriage: सशील कुमार मोदी ने यह भी कहा कि, मैंने भी अंतरजातीय विवाह किया था. मोदी ने कहा कि ऐसे कार्यों को बढ़ावा दिया जाना चाहिए.

(फाइल फोटो)

Patna: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के अंतरजातीय विवाह करने से भले ही उनके मामा साधु यादव नाराज हों, लेकिन अब तेजस्वी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) का साथ मिला है. मोदी ने कहा कि तेजस्वी ने अंतरजातीय विवाह कर बड़ा और अच्छा काम किया है.

  1. 9 दिसंबर को तेजस्वी ने रेचेल संग की शादी
  2. पटना में हो सकता है तेजस्वी का रिसेप्शन

सुशील मोदी ने तेजस्वी को दी बधाई
उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने हिम्मत दिखाई है. पत्रकारों से चर्चा के दौरान तेजस्वी की शादी से जुड़े प्रश्न पर भाजपा नेता ने तेजस्वी को अंतरजातीय विवाह करने को लेकर बधाई दी. मोदी ने कहा, उन्होंने बहुत बड़ा और अच्छा काम किया है. तेजस्वी ने हिम्मत दिखाई है. उन्होंने एक मानक बनाया, जिसका राजद के दूसरे लोगों को भी अनुसरण करना चाहिए.

ये भी पढ़ें-Tejashwi yadav wedding: लालू की बहू के गृह प्रवेश में क्यों हुई देरी, आई ये ज्योतिष बाधा

तेजस्वी को मिलेगा लाभ
सशील कुमार मोदी ने यह भी कहा कि, मैंने भी अंतरजातीय विवाह किया था. मोदी ने कहा कि ऐसे कार्यों को बढ़ावा दिया जाना चाहिए. बिहार सरकार भी अन्तरजातीय विवाह को बढ़ावा देने के लिए 50 हजार प्रोत्साहन राशि देती है और अगर तेजस्वी यादव या कोई भी ऐसा करेगा और आवेदन देगा तो उन्हें भी इसका लाभ मिलेगा.

रिसेप्शन में जाएंगे सुशील मोदी!
इस दौरान मोदी से जब तेजस्वी के बहूभोज में जाने को लेकर एक सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, अगर मुझे उस भोज का न्यौता मिलता है तो जरूर जाऊंगा. लालू प्रसाद मेरे बेटे की शादी में भी आए थे. इस दौरान हालांकि सुशील मोदी ने तेजस्वी के मामा साधु यादव की नाराजगी से जुड़े किसी भी प्रश्न का उत्तर नहीं दिया.

ये भी पढ़ें-तेजस्वी यादव के सिर सजा सेहरा, देखें शादी के फोटोज

अखिलेश-डिंपल हुए थे शामिल
बता दें कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 9 दिसंबर को दिल्ली में रेचेल नाम की लड़की से शादी की है. शादी में लालू परिवार के करीबी लोगों के अलावा किसी को निमंत्रण नहीं दिया गया था. इसमें सिर्फ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और उनकी डिंपल यादव (Dimple Yadav) ही शामिल हुए थे. हालांकि, तेजस्वी के रिसेप्शन को लेकर तमाम तरह के कयास लग रहे हैं लेकिन अभी तक परिवार की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है.

(इनपुट-आईएएनएस) 

Trending news