Bihar: बेगूसराय में मामूली विवाद पर दबंगों ने की तीन भाइयों की पिटाई, गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Bihar: बेगूसराय में मामूली विवाद पर दबंगों ने की तीन भाइयों की पिटाई, गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय के लाखो थाना क्षेत्र के उनियारा गांव से मामूली विवाद में 3 लोगों को जमकर पीटने की खबर सामने आ रही है. उनियारा गांव में मामूली विवाद को लेकर दबंगों ने युवकों की इतनी बुरी पिटाई कर दी कि वो गंभीर रूप से घायल है.

(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर दबंगों का आतंक बढ़ने लगा है. बेगूसराय के लाखो थाना क्षेत्र के उनियारा गांव से मामूली विवाद में 3 लोगों को जमकर पीटने की खबर सामने आ रही है. उनियारा गांव में मामूली विवाद को लेकर दबंगों ने युवकों की इतनी बुरी पिटाई कर दी कि वो गंभीर रूप से घायल है. यह तीन युवक भाई-भाई है. घायल अवस्था में परिजनों ने तीनों भाइयों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में लाया गया है जहां वह इलाजरात है. 

जबरन खेत में घुसे दबंग 
घायल हुए भाइयों की पहचान उनियार गांव के रहने वाले रामकृपाल सिंह के पुत्र विवेक कुमार, सोजता कुमार और अनिल कुमार के रूप में हुई है. घायल पीड़ित ने बताया कि वह अपने खेत पर पानी डाल रहे थे. उसी दौरान गांव के ही रहने वाले कुछ दबंग जबरन खेत पर आ गए. फिर हमे लाठी डंडे और पिस्टल के बट से पीटना शुरू कर दिया. 

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 
पिटाई में तीनो भाईयों में एक भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है. जैसे ही इन भाइयों ने चिल्लाना शुरू किया, तो दबंग हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. परिजनों ने घायल अवस्था में तीनो भाइयों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. लाखो थाने की पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर घटना स्थल पर पहुंच गई और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

यह भी पढ़े- आंबेडकर की शिक्षाएं अभी भी पूरी दुनिया में प्रासंगिक: संतोष कुमार सुमन

Trending news