करजा न कबो माई-बाबू के भराई हो...बच्ची का गाना वायरल, VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे आंसू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1088396

करजा न कबो माई-बाबू के भराई हो...बच्ची का गाना वायरल, VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे आंसू

Viral Video: गाने का वीडियो बीजेपी के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Kumar Modi) ने अपने ट्वीट पर शेयर किया है.

करजा न कबो माई-बाबू के भराई हो...बच्ची का गाना वायरल, VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे आंसू

पटना: मौजूदा वक्त में गानों के जरिए सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है. इन गानों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन इन सबके बीच एक छात्रा का गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गाने का वीडियो बीजेपी के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Kumar Modi) ने अपने ट्वीट पर शेयर किया है.

  1. सुशील मोदी ने ट्वीट किया वीडियो
  2. माता-पिता के बलिदान का गाने में जिक्र

सुशील मोदी ने ट्वीट किया वीडियो
वीडियो ट्वीट करते हुए सुशील कुमार मोदी ने लिखा, 'करजा न कबो माई-बाबू के भराई हो, खटत-खटत जइहें जिनगी ओराई हो..' बक्सर (बिहार) के भटवलिया माध्यमिक विद्यालय के एगो लईकी के गाइल मन के भावुक कर देबे वाला गीत.'

भोजपुरी में गा रही छात्रा
उन्होंने कहा कि लड़की के गीत ने मन को भावुक कर दिया. जानकारी के अनुसार, गाना बिहार के बक्सर का है. यहां के भटवलिया माध्यमिक विद्यालय में एक छात्रा माइक लेकर भोजपुरी में गाना गा रही है. छात्रा का नाम शिवानी बताया जा रहा है जो सातवीं कक्षा में पढ़ती है.

माता-पिता के बलिदान का गाने में जिक्र
इस गाने में छात्रा माता-पिता के बलिदान के बारे में बता रही है. उसका कहना है कि पूरी जिंदगी बीत जाती है लेकिन माता-पिता के कर्ज को कभी चुकाया नहीं जा सकता है. वह बताती है कि मां कैसे अपने कोख में बच्चे को 9 महीने तक रखती है. माता-पिता अपना भले ही फटे पुराने कपड़े पहले लेकिन अपनी संतान को सूट-बूट यानी अच्छे कपड़े ही पहनाते हैं.

वायरल हो रहे गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. छात्रा की आवाज ने सबको मन मोह लिया है. अब तक लाखों लोग गाने को सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर देख चुके हैं.

Trending news