'केजीएफ' के भोजपुरी वर्जन ने तोड़ा सभी रिकॉर्ड, जानें किस मामले में बनी दुनिया की नंबर वन फिल्म
Advertisement

'केजीएफ' के भोजपुरी वर्जन ने तोड़ा सभी रिकॉर्ड, जानें किस मामले में बनी दुनिया की नंबर वन फिल्म

KGF Bhojpuri Version: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' ने रिलीज होने के बाद से ही कई रिकॉर्ड बना रही है. देश की सबसे सफल फ्रेंचाइजी फिल्म ‘केजीएफ’ ने अब अपने नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है.

'केजीएफ' के भोजपुरी वर्जन ने तोड़ा सभी रिकॉर्ड, जानें किस मामले में बनी दुनिया की नंबर वन फिल्म

पटना:KGF Bhojpuri Version: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' ने रिलीज होने के बाद से ही कई रिकॉर्ड बना रही है. देश की सबसे सफल फ्रेंचाइजी फिल्म ‘केजीएफ’ ने अब अपने नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. साल 2018 में रिलीज हुई केजीएफ फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म को भोजपुरी भाषा में यूट्यूब पर 616 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुका है. 

616 मिलियन से ज्यादा व्यूज 
मंगलवार तक ‘केजीएफ’ के भोजपुरी डब को  यूट्यूब पर 616 मिलियन यानी 61.60 करोड़ से  व्यूज मिल चुके हैं. जिसके बाद ये दावा है किया जा रहा है कि दुनिया भर में किसी भी फिल्म को यूट्यूब पर मिले व्यूज में ये सबसे ज्यादा है. ‘केजीएफ’ का भोजपुरी डब वर्जन अब यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म को अब तक करीब 60 लाख लाइक्स भी मिले हैं जो अपने आप में नया रिकॉर्ड है.

2020 में हुआ भोजपुरी डब रिलीज
बता दें कि केजीएफ फ्रेंचाइजी दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. दोनों फिल्मों ने सिर्फ सिनेमाघरों से करीब 1500 करोड़ रुपये की कमाई की है. 2018 में रिलीज हुई फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म को भोजपुरी में डब करके यूट्यूब पर रिलीज किया गया. इस फिल्म को आप साउथ की फिल्में डब करने वाली चर्चित कंपनी गोल्डमाइंस के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. गोल्डमाइंस ने 2020 में इसे यूट्यूब पर रिलीज किया था. बता दें कि फिल्म का निर्देशक प्रशांत नील ने किया है. 

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे ने शूरू की 'दाग एगो लांछन' की शूटिंग, रवि किशन के हाथों हुआ मुहूर्त

बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का कारोबार पिछले कुछ साल से लगातार गिरता जा रहा है. ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि ‘केजीएफ’ के भोजपुरी डब संस्करण को यूट्यूब पर मिले रिकॉर्ड व्यूज इस इंडस्ट्री के लिए संजीवनी का काम करे. 

Trending news