खेसारी लाल यादव का 'दिल दीवाना' मचा रहा हंगामा, रक्षा गुप्ता की अदाएं देख आएगा पसीना
Advertisement

खेसारी लाल यादव का 'दिल दीवाना' मचा रहा हंगामा, रक्षा गुप्ता की अदाएं देख आएगा पसीना

पटनाः भोजपुरी के सुपरहिट मशीन और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव को आज कौन नहीं जानता. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक से एक फिल्में और साथ ही अपनी गायकी से भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाले खेसारी लाल यादव को प्यार करनेवालों की कोई कमी नहीं है.

(रक्षा गुप्ता खेसारी लाल)

पटनाः भोजपुरी के सुपरहिट मशीन और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव को आज कौन नहीं जानता. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक से एक फिल्में और साथ ही अपनी गायकी से भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाले खेसारी लाल यादव को प्यार करनेवालों की कोई कमी नहीं है. उनके गाए गाने भी लगातार यूट्यूब पर वाटरल होते हैं और मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं. 

खेसारी लाल यादव का एक गाना 'दिल दीवाना' इन दिनों यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री रक्षा गुप्ता नजर आ रही हैं. रक्षा की अदाएं देख इस भरी गर्मी में भी आपको ठंडक का एहसास होगा. रक्षा और खेसारी लाल के बीच की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस इस गाने के वीडियो में सुपर से ऊपर वाला है. 

खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता के इस गाने'दिल दीवाना' को खेसारी लाल के साथ अपनी आवाज से प्रियंका सिंह ने सजाया है. इस गाने का वीडियो बेहतरीन है और इसी वजह से यह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने को आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है. वहीं वीडियो को पंकज साव ने एडिट किया है. वीडियो में कोरियोग्राफी अनुज आर मौर्या की है. 

ये भी पढ़ें- आम्रपाली के 'साड़ी के पलेट' को ठीक करते खेसारी ने ऐसा क्या किया? हो गया हंगामा

खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता के इस गाने'दिल दीवाना' के वीडियो को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आ देख सकते हैं. जहां इस वीडियो को अब तक 4,216,909 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 लाख 99 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news