आम्रपाली के 'साड़ी के पलेट' को ठीक करते खेसारी ने ऐसा क्या किया? हो गया हंगामा
Advertisement

आम्रपाली के 'साड़ी के पलेट' को ठीक करते खेसारी ने ऐसा क्या किया? हो गया हंगामा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव ने काफी परेशानियों से लड़ते-भिड़ते यह मुकाम हासिल किया है. आज खेसारी लाल यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के दीवाने भी भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में हैं.

(खेसारी लाल आम्रपाली दुबे)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव ने काफी परेशानियों से लड़ते-भिड़ते यह मुकाम हासिल किया है. आज खेसारी लाल यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के दीवाने भी भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में हैं. वहीं भोजपुरी के दर्शकों के बीच खेसारी लाल यादव की जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी के साथ पसंद की जाती है लेकिन आज हम जो गाना लेकर आए हैं उसमें खेसारी लाल के साथ काजल नहीं बल्कि भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. 

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस गाने 'साड़ी के पलेट' ने यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है और इस गाने के वीडियो को लगातार यूट्यूब पर देखा जा रहा है. खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी इस गाने में सुपरहॉट नजर आ रही है और इस गाने को वीडियो ऐसा की इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. गाने के वीडियो में खेसारी लाल और आम्रपाली की अदा आपको दीवाना तो बनाएगी ही साथ ही इस वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री भी सुपर से ऊपर वाला है. 

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस गाने 'साड़ी के पलेट' के वीडियो में आवाज खेसारी लाल लाल यादव और शिल्पी राज की है. वहीं यह फिल्म 'आशिकी' का गाना है जिसमें खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे, कुणाल सिंह, प्रकाश जैश, श्रुति राउ आदि ने काम किया है. फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल हैं. वहीं फिल्म की कहानी खेसारी लाल यादव ने लिखी है. फिल्म में संगीत आर्या शर्मा का और गीत विजय चौहान का है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल ने काजल से पूछा 'पागल बनाइबे का', मचा ऐसा हंगामा व्यूज हुआ 317 मिलियन के पार

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस गाने 'साड़ी के पलेट' को Enterr10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां इसने धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इसे अभी तक 6,156,665 से ज्यादा बार देखा गया है और साथ ही इसे 92 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news