मुजफ्फरपुर में विवाहिता की दहेज के लिए हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1232953

मुजफ्फरपुर में विवाहिता की दहेज के लिए हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के असिया गांव में दहेज को लेकर विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई. मृतिका की पहचान असिया गांव निवासी दिलीप कुमार की 21वर्षीय पत्नी दौलत कुमारी के रूप में हुई है.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के असिया गांव में दहेज को लेकर विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई. मृतिका की पहचान असिया गांव निवासी दिलीप कुमार की 21वर्षीय पत्नी दौलत कुमारी के रूप में हुई है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. 

वहीं मृतिका दौलत कुमारी के पिता हथौड़ी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर पछगछिया गांव निवासी मदन राय ने बताया की उनकी पुत्री दौलत कुमारी ने शुक्रवार की देर रात मोबाईल से फोन कर उन्हें बताया की उसके ससुराल वाले दहेज को लेकर गाली गलौज व प्रताड़ित कर रहें हैं और बोल रहे हैं कि हमे यहां से ले जाइए नहीं तो पति, सास, ससुर, भैंसुर, गोतनी व ननद सभी मिलकर आज हमें मार डालेंगे.

ये भी पढ़ें- जेएमएम की तरफ से राष्ट्रपति चुनाव में किस उम्मीदवार को दिया जाए समर्थन, सस्पेंस बरकरार

मृतिका के पिता ने बताया कि इसके बाद हमने फोन पर उसको समझाया की तुम कुछ मत बोलो हम रविवार को आकर तुम्हें ले आएंगे. इसके बाद सुबह पता चला की दौलत कुमारी का शव एसकेएमसीएच में पड़ा हुआ है.

जब वहां जाकर हमने देखा तो हमारी पुत्री मरी हुई थी. मृतिका के फूफा श्याम कुमार राय ने बताया की दौलत कुमारी की शादी बीते वर्ष 21 जून 2021 को हुआ था. तब से उसके ससुराल वाले दहेज को लेकर मारपीट करते थे. इसके बाद सगे संबंधियों के द्वारा पंचायत भी कराया गया था. जिसमें वे उपहार स्वरूप 20 हजार रुपए दे चुके थे. उसके बावजूद भी दौलत कुमारी पर मायके से रुपया लाने का दबाब बनाया जाता था और मारपीट किया जाता था.

उसके बाद यह प्रताड़ना इतनी बढ़ गई की उसके ससुराल के सभी लोगों ने मिलकर बेरहमी से गला दबाकर कर उसकी हत्या कर दी.इसके बाद उसे उठाकर एसकेएमसीएच में छोड़ दिया. इस मामले को लेकर थाना अध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि मृतिका के पति दिलीप कुमार को एसकेएमसीएच से गिरफ्तार कर लिया गया है.वह मृत पत्नी को अस्पताल में छोड़कर भागना चाह रहा था.

Trending news