मोतिहारी में दर्दनाक हादसा, पानी में समाए 3 घरों के 'चिराग'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar982964

मोतिहारी में दर्दनाक हादसा, पानी में समाए 3 घरों के 'चिराग'

घटना की सूचना मिलने पर बच्चों के परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे. लोगों ने शव को पानी से बाहर निकाला और घटना की सूचना पुलिस को दी. 

 

पानी में समाए 3 घरों के 'चिराग'. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Motihari: बिहार के मोतिहारी जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां पानी से भरे गड्ढे में डूबने से तीन छात्रों की मौत हो गई. मरने वालों में दो छात्र और एक छात्रा शामिल है. जानकारी के अनुसार, हादसा मोतिहारी जिले के चिरैया प्रखंड के खड़तरी मठकोलासी गांव का है. दरअसल, तीनों छात्र खेत के रास्ते अपनी कोचिंग में पढ़ाई करने जा रहे थे, इसी क्रम में तीनों कच्ची सड़क पर बने पानी से भरे गड्ढे में गिर गए और उनकी मौत हो गई.

बता दें कि मरने वाले सभी छात्र खड़तरी मठकोलासी गांव के हैं. इधर, घटना की सूचना मिलने पर बच्चों के परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे. लोगों ने शव को पानी से बाहर निकाला और घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने तीनों छात्रों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- बेतिया में 'हैवान' की करतूत, मासूम के साथ रेप कर जलाया प्राइवेट पार्ट

जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक की मानें तो मृतकों के परिजनों को अविलंब आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से मुआवजे की राशि दी जाएगी. सरकारी प्रावधान के तहत जो प्रक्रिया है वो की जाएगी और सभी मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपए मुआवजा दिया जाएगा. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद गांव में कोहराम मच गया. जबकि, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों की मानें तो उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि उनके बच्चे इस तरह उनको छोड़कर चले जाएंगे.

(इनपुट- पंकज कुमार)

Trending news