अवैध रूप से लॉटरी का धंधा चला रहे तीन धंधेबाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार, टिकट और नगदी पैसा बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1210467

अवैध रूप से लॉटरी का धंधा चला रहे तीन धंधेबाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार, टिकट और नगदी पैसा बरामद

बिहार के मुंगेर हवेली की खड़गपुर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नगर परिषद क्षेत्र के खड़गपुर बाजार में अवैध रूप से लॉटरी टिकट का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है और फल फूल रहा है. इसी कड़ी मे खड़गपुर डीएसपी ने एक टास्क फोर्स का गठन कर छापेमारी की. 

अवैध रूप से लॉटरी का धंधा चला रहे तीन धंधेबाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार, टिकट और नगदी पैसा बरामद

मुंगेरः बिहार के मुंगेर हवेली की खड़गपुर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नगर परिषद क्षेत्र के खड़गपुर बाजार में अवैध रूप से लॉटरी टिकट का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है और फल फूल रहा है. इसी कड़ी मे खड़गपुर डीएसपी ने एक टास्क फोर्स का गठन करके नगर परिषद क्षेत्र के खड़गपुर बाजार में छापेमारी के लिए भेजा. जहां पुलिस को बड़ी सफलता मिली.

लॉटरी टिकट और नगदी पैसा बरामद

पुलिस ने अवैध लॉटरी के तीन धंधेबाज को टिकट बेचते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. जिसके पास से लॉटरी का टिकट और नगदी पैसा बरामद किया गया है. वहीं तीनो अपराधी खड़गपुर का शमीम, निरंजन साह उर्फ झुनझुन और गोपाल केसरी बताया जा रहा है. इस संबंध में जानकारी देते हुए खड़गपुर डीएसपी राकेश कुमार ने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र के खड़गपुर बाजार में अवैध लॉटरी के धंधा कर रहे तीन धंधेबाज को लॉटरी का टिकट और पैसों के साथ गिरफ्तार किया गया है. 

अवैध लॉटरी जुड़े धंधेबाज का नेटवर्क की छानबीन

वहीं तीनों गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर अवैध लॉटरी से जुड़े धंधेबाज का नेटवर्क का पता लगा रही है. बार-बार खड़कपुर थाने को अवैध लॉटरी के खिलाफ अभियान चलाने का निर्देश दिया जा रहा था. किंतु थाना अध्यक्ष के द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा था. जिसको लेकर मेरे द्वारा एक टास्क फोर्स का गठन किया गया. जिसमें पुलिस को भारी सफलता मिली पुलिस को देखते हैं. सात आठ लोग भाग गए. वहीं तीन लोग गिरफ्तार हुए इस धंधे से जुड़े हुए मुख्य सरगना का पता लगाया जा रहा है और उस पर बड़ी कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़े- बेगूसराय में अपराधियों ने 5 लाख रंगदारी नहीं मिलने पर की फायरिंग, करतूत CCTV में कैद

Trending news