नम्रता मल्ला ने अपनी सुपरहॉट तस्वीरों और वीडियो से लगाई सोशल मीडिया पर आग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1227873

नम्रता मल्ला ने अपनी सुपरहॉट तस्वीरों और वीडियो से लगाई सोशल मीडिया पर आग

Namrata Mall Super Hot Pics & Video: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं की वजह से अपनी अलग पहचान बनाने वाली और दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली अभिनेत्री नम्रता मल्ला की अदाओं के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं.

(नम्रता मल्ला)

पटना : Namrata Mall Super Hot Pics & Video: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं की वजह से अपनी अलग पहचान बनाने वाली और दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली अभिनेत्री नम्रता मल्ला की अदाओं के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं. नम्रता मल्ला हमेशा अपनी नई वीडियो और बेहतरीन और सुपरहॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. नम्रता अपनी सुपरहॉट तस्वीरें और बोल्ड वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लगातार हंगामा मचाती रहती हैं. नम्रता अपनी इन्हीं तस्वीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वह अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं. लोग नम्रता के हर लुक को पसंद करते हैं.

नम्रता ने अपनी नई तस्वीर में अपने सुपरहॉट लुक और हॉट अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. नम्रता अपने चहाने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लोगों के दिलों को घायल करती हैं. लोग उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब एक बार फिर से नम्रता का नया लुक चर्चा में है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जिन्हें देख लोगों के पसीने छूट गए हैं.

नम्रता के दीवानों की संख्या सोशल मीडिया पर काफी बड़ी है. उनके प्रशंसकों की तादाद कितनी बड़ी है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि नम्रता को 1.4 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. नम्रता ने अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए कुछ सुपरहॉट वीडियो और तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो और तस्वीरों ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. नम्रता की यह वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

वहीं आपको बता दें कि विश्व योग दिवस के मौके पर भी नम्रता मल्ला ने अपने को फिट रखने के लिए योग करती नजर आईं और इसके साथ ही वह लोगों को भी योग को प्रति जागरूक करती नजर आईं. इस वीडियो में नम्रता योग के साथ ही अपनी फिट फिगर भी लोगों को दिखाती नजर आ रही हैं. नम्रता की इसी वीडियो को देखकर अनके प्रशंक और चाहनेवाले आहें भर रहे हैं.

बता दें कि नम्रता मल्ला एक डांस स्कूल चलाती हैं. दिल्ली में अपने डांस स्कूल में नम्रता सबको डांस सिखाती हैं वहीं वह भोजपुरी पर्दे पर भी अपनी अदाओं से हंगामा मचा चुकी हैं. नम्रता ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो में भी अपनी अदाओं से खूब आग लगाई है. नम्रता हालिया जारी अपनी वीडियो और तस्वीरों में काफी हॉट नजर आ रही हैं. उनके चाहनेवाले और प्रशंसक उनकी इन वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि नम्रता भोजपुरी के अलावा कई अन्य भाषा के प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

Trending news