नेहा मलिक ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, सोफे पर लेट खोला शर्ट का बटन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1254057

नेहा मलिक ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, सोफे पर लेट खोला शर्ट का बटन

Nehhaa Malik Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik)अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर हैं. नेहा मलिक ने बहुत कम समय में ही अपनी अलग पहचान बना ली है. अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से उन्होंने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है.

नेहा मलिक ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, सोफे पर लेट खोला शर्ट का बटन

पटना:Nehhaa Malik Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik)अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर हैं. नेहा मलिक ने बहुत कम समय में ही अपनी अलग पहचान बना ली है. अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से उन्होंने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. फिल्मों के अलावा वो सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं

सोफे पर लेटी दिखी नेहा
नेहा मलिक के चाहने वाले सिर्फ भोजपुरी भाषा के लोग नहीं बल्कि पूरे देश नेहा के फैंस मौजूद हैं. वहीं नेहा मलिक भी फैन्स के बीच अपना क्रेज बरकरार रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. नेहा मलिक सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वो हमेशा अपनी नई-नई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच इंस्टा पर नेहा मलिक ने का एक नया पोस्ट सामने आया है. इस पोस्ट में नेहा सोफे पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

ये भी पढ़ें- हॉट अदाओं से मोनालिसा ने बढ़ाया बीच का पारा, पति संग तस्वीरें हुई वायरल

क्लीवेज फ्लॉन्ट करते दिख रही नेहा मलिक
नेहा मलिक का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके बोल्ड और हॉट फोटोशूट्स से भरा हुआ है. नेहा ने अपने नए बोल्ड लुक्स से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ाते हुए नेहा ने अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. इस फोटो में नेहा ने ब्लैक ब्रालेट और मिनी स्कर्ट पहना है. इसके साथ उन्होंने ओपन शर्ट पेयर किया है. नेहा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं. तस्वीरों में नेहा अपने शर्ट का बटन खोल कर अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं. नेहा ने इस लुक को लाइट मेकअप के साथ साथ कंप्लीट किया है. साथ ही उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाया है. नेहा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह सोफे पर लेट कर अलग-अलग पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में काफी बोल्ड लग रही हैं. 

Trending news