Non banking company fraud: किनशनगंज में नॉन बैंकिंग कंपनी का हुआ भंडाफोड़, मैनेजर हुआ गिरफ्तार
Advertisement

Non banking company fraud: किनशनगंज में नॉन बैंकिंग कंपनी का हुआ भंडाफोड़, मैनेजर हुआ गिरफ्तार

किशनगंज पुलिस ने एक नॉन बैंकिंग कंपनी का भंडाफोड़ किया है. यह मामला किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के रूईधासा मोहल्ला की है. यहां पर एक दीना कैपिटल फाइनेंस नामक कंपनी में किशनगंज की पुलिस ने छापेमारी की है और साथ ही कंपनी के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है.

(फाइल फोटो)

Purnia: किशनगंज पुलिस ने एक नॉन बैंकिंग कंपनी का भंडाफोड़ किया है. यह मामला किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के रूईधासा मोहल्ला की है. यहां पर एक दीना कैपिटल फाइनेंस नामक कंपनी में किशनगंज की पुलिस ने छापेमारी की है और साथ ही कंपनी के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला तब सामने आया जब मधेपुरा के एक पीड़ित युवक के द्वारा थाने में कंपनी के खिलाफ अवैध तरीके से संचालन की लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई. 

लोगों को लोन दिलाने के नाम पर वसूले जा रहे थे पैसे
पीड़ित युवक ने शिकयत की थी कि कंपनी के द्वारा लोगों को लोन दिलाने के नाम पर पैसों की ठगी की जा रही है. युवक के द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए. एक टीम बनाकर छापेमारी के लिए कंपनी के कार्यलय पहुंची. वहां पर कंपनी के मैनेजर से पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने शिकायत के तर्ज पर की कार्रवाई

किशनगंज टाउन के थानाध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह ने बताया कि एक फाइनेंस कंपनी के द्वारा के फर्जी तरीके से लोगों को लोन दिलाने के नाम पर पैसे वसूले जा रहे थे. उसी शिकायत के आधार पर उन्होंने कंपनी में पुलिस की टीम बनाकर छापेमारी की, उसके बाद कंपनी के मैनेजर चैतन्य कुमार उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा मौके पर दो बाइक भी बरामद की. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. छानबीन में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़िये: JDU Iftar Party: Iftar Party: तेजप्रताप की टेढ़ी आंख के आगे तेजस्वी! तस्वीर का ये एंगल कुछ कहता है

Trending news