Panchgrahi Sanyog: जानिए क्या है पंचग्रही संयोग जो 3 राशियों को मालामाल कर देगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1094414

Panchgrahi Sanyog: जानिए क्या है पंचग्रही संयोग जो 3 राशियों को मालामाल कर देगा

Panchgrahi Sanyog: फरवरी माह 3 राशियों के लिए बेहद शुभ होने वाला है. इस दौरान उन्हें पंचग्रही संयोग का लाभ मिलने वाला है. कुम्भ राशि में सुर्य, शनि, बुध, शुक्र और मंगल के मिलने से यह योग बन रहा है.

 (फाइल फोटो)

पटना: Panchgrahi Sanyog: फरवरी माह 3 राशियों के लिए बेहद शुभ होने वाला है. इस दौरान उन्हें पंचग्रही संयोग का लाभ मिलने वाला है. कुम्भ राशि में सुर्य, शनि, बुध, शुक्र और मंगल के मिलने से यह योग बन रहा है. जब एक ही राशि में पांच ग्रह मिलते हैं तो वहां पंचग्रही संयोग बनता है. 

इस दिन बन रहा योग
फरवरी 2022 में पांच ग्रह मकर राशि में विराजमान रहेंगे. महीने की शुरुआत से ही सूर्य देव मकर राशि में हैं, लेकिन 13 फरवरी को सूर्य कुंभ राशि में गोचर कर रहे हैं. शनि, सूर्य, बुध, शुक्र और मंगल के मिलने से पंचग्रही संयोग बन रहा है. 10 मार्च तक शुक्र, मंगल और शनि मकर राशि में ही रहेंगे. इसके अलावा बुध और गुरु कुंभ राशि में होंगे. 

इन राशि वालों को होगा लाभ- 

मेष- मेष राशि के दशम यानी करियर भाव में पंचग्रही योग का निर्माण हो रहा है.ऐसे में आपको धन लाभ हो सकता है. नौकरी में तरक्की हो सकती है. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. 

वृषभ- पंचग्रही योग का निर्माण आपकी राशि के नवम यानी भाग्य भाव में हो रहा है. इसलिए इस दौरान आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. आप जिस काम में हाथ डालेंगे, उसे पूरा कर पाएंगे. व्यापारियों को मुनाफा होगा. 

मीन- मीन राशि के लिए पंचग्रही योग शुभ साबित होगा. यह योग इनकम में वृद्धि लाने वाला बन रहा है. इस दौरान आपको अचानक धन लाभ हो सकता है. व्यापार में कोई नई डील फाइनल हो सकती है. कारोबार का विस्तार हो सकता है.

 

Trending news