सहर आफ्शा और पवन सिंह के लिए बेटी का प्यार 'ओ मेरे पापा', गाना मचा रहा धमाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1161452

सहर आफ्शा और पवन सिंह के लिए बेटी का प्यार 'ओ मेरे पापा', गाना मचा रहा धमाल

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार अभिनेता और सिंगर पवन सिंह के साथ मधु शर्मा और सहर अफ्शा की एक फिल्म 'एक दूजे के लिए 2' जल्द ही रिलीज होनेवाली है. इस फिल्म का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

(फाइल फोटो)

पटना: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार अभिनेता और सिंगर पवन सिंह के साथ मधु शर्मा और सहर अफ्शा की एक फिल्म 'एक दूजे के लिए 2' जल्द ही रिलीज होनेवाली है. इस फिल्म का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. दर्शक इस फिल्म के रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर फिल्माया गया है. 

आपको बता दें कि इस गाने 'ओ मेरे पापा' के वीडियो में पवन सिंह के साथ सहर आफ्शा और एक बच्ची नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में बच्ची का प्यार अपने माता पिता के लिए दिखाया गया है. इस गाने के वीडियो को जमकर सर्च किया और देखा जा रहा है. फिल्म में पवन सिंह, मधु शर्मा, सहर अफ्शा, माया यादव, दीपक सिन्हा मुख्य भूमिका अदा कर रहे हैं. फिल्म को यशी फिल्म्स प्रा. लिमिटेड के बोनर तले बनाया जा रहा है. 

फिल्म 'एक दूजे के लिए 2' के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला, समीर आफताब हैं वहीं इसके निर्देशक पराग पाटिल हैं. फिल्म के इस गाने को पवन सिंह, विन्नी उपाध्याय ने मिलकर गाया है. वहीं इस गीत के बोल अरविंद तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है.  फिल्म की कोरियोग्राफी संजय कोर्वे, संजीव कुमार शर्मा ने किया है. जबकि फिल्म की कहानी और संवाद राकेश त्रिपाठी ने लिखे हैं और पटकथा पराग पाटिल, राकेश त्रिपाठी का है. 

ये भी पढ़ें- गूंजन सिंह का गाना 'ककोलत के झरना 2.0' मचा रहा हंगामा, वीडियो देखें

फिल्म 'एक दूजे के लिए 2' के इस गाने 'ओ मेरे पापा' के वीडियो को आप Enterr10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इसने रिलीज के साथ ही धमाल मचा रखा है. रिलीज के 24 घंटे के भीतर इस गाने के वीडियो को 179,214  से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 7 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news