Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1219430
photoDetails0hindi

Nidhi Jha Photos: निधि झा की सुपरहॉट तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, अदाएं देख हो जाएंगे मदहोश

1/5

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर लूलिया गर्ल के नाम से फेमस निधि झा की अदाएं इतनी कातिलाना की इसे देखकर उनके चाहनेवाले आहें भरते हैं. निधि झा हाल ही में भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता यश कुमार के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. 

2/5

ऐसे में निधि झा और यश कुमार दोनों हाल के दिनों में अपने हनीमून के क्रम में देश से बाहर थे और वहां से लूलिया गर्ल अपनी सिजलिंग और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. निधि झा की इन तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है.

3/5

निधि के प्रशंसक और चाहनेवाले उनकी लेटेस्ट वीडियो और तस्वीरों का सोशल मीडिया पर रिलीज का इंतजार तेजी से करते रहते हैं. ऐसे में निधि झा की तस्वीरें और वीडियो जैसे हीं इंस्टाग्राम पर रिलीज की जाती है वह तेजी से वायरल होने लगता है.

4/5

निधि झा के वीडियो को उनके प्रशंसक और चाहनेवाले खूब पसंद कर रहे हैं. निधि झा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स की संख्या 1.3 मिलियन से ज्यादा है. ऐसे में निधि झा के पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट उनके प्रशंसक करते रहते हैं.

5/5

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर निधि झा ने इसके साथ ही कई और फोटो पोस्ट की है, जिसमें लूलिया गर्ल हमेशा की तरह खूबसूरत और बिंदास लुक में नजर आ रही हैं. वहीं कुछ तस्वीरों में निधि झा का देसी लुक भी दर्शकों को दीवाना बनाता रहता है. निधि झा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं