Advertisement
trendingPhotos1220624
photoDetails1hindi

Monalisa photoshoot: मोनालिसा ने ब्लैक टॉप में दिए सुपरहॉट पोज, इंटरनेट का बढ़ाया पारा

1/7

Patna: Monalisa photoshoot: हिंदी टीवी और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपरहॉट, सुपर बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा का जलवा आज भी लोगों के दिलों पर कायम है. मोनालिसा ने भले ही भोजपुरी में काम करना अब बंद कर दिया और हिंदी टीवी शो और वेब सीरीज में काम करने लगी हैं फिर भी भोजपुरी के दर्शकों के बीच उनका क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

2/7

भोजपुरी के दर्शक आज भी मोनालिसा की सुपरहॉट अदाओं के दीवाने हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा को 5.1 मिलियम लोग फॉलो करते हैं. मोनालिसा ने भोजपूरी सिनेमा के अलावा टीवी की दुनिया में भी अपना नाम कमाया है. उन्हें भोजपुरी के अलावा अन्य भाषा के दर्शक भी बेहद पसंद करते हैं. 

3/7

मोनालिसा इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती है. वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मोनलिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टीव रहती है. 

 

4/7

मोनालिसा की ये तस्वीरें और वीडियोज रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर देते हैं. इन तस्वीरों और वीडियोज को आप सोशल मीडिया पर वायरल होते देख सकते हैं. मोनालिसा का यह अंदाज उनके प्रशंसकों को दीवाना बना रहा है और दर्शक उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

 

5/7

हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है. जिसमें उन्होंने एक ब्लैक कलर का ब्रालेट टॉप पहना हुआ हैय जिसमे वह बेहद हॉट नजर आ रही है. इसके साथ ही मोनालिसा ने ब्लू क्लर की जींस के साथ पेयर किया है. 

 

6/7

इन फोटोज में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को कर्ल किया है. मोनालिसा ने अलग अलग पोज में फोटोज क्लीक करवाई हैं. मोनालिसा किसी बॉलिवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं.

 

7/7

मोनालिसा को लेकर भोजपुरी के दर्शकों की दीवानगी ऐसी की उनके गाने आज भी लगातार यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. अब मोनालिसा पूरे देशभर में लोगों की पसंद बन गई हैं. ऐसे में मोनालिसा ने टीवी से ओटीटी की तरफ कदम बढ़ाया है और जल्द ही वह ओटीटी पर 'धप्पा' बोलने वाली हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़