पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह के घर पुलिस ने की छापेमारी, शराब बेचने का लगा था आरोप
Advertisement

पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह के घर पुलिस ने की छापेमारी, शराब बेचने का लगा था आरोप

सीएम नीतीश कुमार के करीबी और अपने कारनामों से चर्चाओं में रहने वाले जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए है.

 (फाइल फोटो)

Patna: सीएम नीतीश कुमार के करीबी और अपने कारनामों से चर्चाओं में रहने वाले जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए है. सीवान पुलिस ने उनके घर पर छापेमारी की है.अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को पूर्व विधायक के खिलाफ एक लिखित शिकायत दी थी, जिसमें पूर्व विधायक पर शराब पीने और बेचने का आरोप लगाया था.

एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस ने की छापेमारी

लिखित शिकायत के बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम तरवारा स्थित श्याम बहादुर के घर पर छापेमारी करने पहुंची थी. जिस समय पुलिस टीम पूर्व विधायक के घर छापेमारी के लिए पहुंची थी, उस समय श्याम बहादुर अपने घर पर ही मौजूद थे. छापेमारी के दौरान पुलिस को पूर्व विधायक के घर से किसी भी तरह का आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ, जिसके बाद पुलिस को बैरंग वापस लौटना पड़ा. 

पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कही ये बात

इस मामले में पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि पुलिस टीम मेरे घर पर आई हुई थी. पुलिस को किसी ने लिखित शिकायत दी थी कि पूर्व विधायक शराब पीते और बेचते हैं. लेकिन पुलिस को घर से कुछ भी बरामद नहीं हुआ.मैं पहले पीता था अब नहीं पीता हूं. बिहार में सीएम के आदेश पर सख्ती है. 

गौरतलब हो कि पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफी करीबी हैं. श्याम बहादुर सिंह अपने अजब गजब अंदाज़ के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. श्याम बहादुर सिंह हमेशा अपने डांस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. पूर्व विधायक का डांसरों के साथ डांस करने का वीडियो लगातार वायरल होता रहता हैं.वहीं इस मामले में पुलिस कैमरे पर कुछ भी बोलने से साफ बच रही है.

Trending news