BJP नेता के हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर थाना में धरना-प्रदर्शन, आत्मदाह की धमकी
Advertisement

BJP नेता के हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर थाना में धरना-प्रदर्शन, आत्मदाह की धमकी

थाना गेट के पास जमीन पर बैठकर परिजन हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी और CBI जांच की मांग कर रहे थे. इस दौरान लोगों ने पुलिस-प्रशासन हाय-हाय के नारे लगाए. 

BJP नेता के हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर थाना में धरना-प्रदर्शन, आत्मदाह की धमकी

Munger: मुंगेर के धरहरा (Dharhara) के चर्चित BJP नेता राजकुमार मंडल के हत्यारे के गिरफ्तारी की मांग (Arrest Demand) को लेकर गुरुवार को परिजनों और ग्रामीणों ने जूलूस मार्च निकालकर थाना गेट पर धरना-प्रदर्शन किया. मृतक के दर्जनों परिजनों ने हाथों में तख्तियां लिए नारे लगाते हुए इटवा दशरथपुर अपने निवास स्थान से धरहरा थाना (Dharhara Police Station) गेट पहुंचे. 

सीबीआई जांच की मांग 
थाना गेट के पास जमीन पर बैठकर परिजन हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी और CBI जांच की मांग कर रहे थे. इस दौरान लोगों ने पुलिस-प्रशासन हाय-हाय के नारे लगाए. वहीं मृतक की पत्नी प्रतिभा कुमारी ने 11 फरवरी को CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के कार्यक्रम में उनके समक्ष उचित न्याय नहीं मिलने पर आत्मदाह (Self-Immolation) करने की धमकी भी दे डाली. 

DSP के आश्वासन पर धरना हुआ समाप्त 
बता दें कि DSP नंदजी प्रसाद के आश्वासन पर पीड़ित परिवार ने धरना समाप्त किया. पीड़िता ने बताया कि मेरे पति की विगत 7 जनवरी को कुछ बदमाशों ने कमलदह मुसनहार के पास गला दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या (Murder) के 26 दिन बाद भी हत्यारे पुलिस (Police) की पकड़ से कोसो दूर हैं. पीड़ित परिवार ने बताया कि चार नामजद अभियुक्त में से पुलिस ने अभी तक एक की भी गिरफ्तारी नहीं की है. जबकि अपराधी खुलेआम घूम कर पीड़ित परिवार को धमकी दे रहे हैं. इससे परिजन डरे और सहमे हुए है.

पुलिस की कार्यशैली को बताया संदिग्ध 
वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि स्थानीय चौकीदार और एक मीडिया बंधु के द्वारा भी पुलिस-प्रशासन के विरुद्ध धरना-प्रदर्शन करने पर प्राथमिकी दर्ज करने की धमकी (Threat) दी गई थी. उन्होंने बताया कि इसकी पुष्टि घर में लगे CCTV फुटेज और फोन पर किए गए वार्तालाप से हो जाएगी. परिजनों ने इस तरह से दबाव बनाने को लेकर पुलिस की कार्यशैली को संदिग्ध बताया. परिजनों ने कहा कि न्याय के लिए अगर चरणबद्ध आंदोलन भी करना पड़ा तो हम नहीं चुकेंगे.

(इनपुट-प्रशांत कुमार)

Trending news