माधुरी के रंग में रंगी रानी चटर्जी, ढूंढ रही हैं अपने लिए एक साथी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1209057

माधुरी के रंग में रंगी रानी चटर्जी, ढूंढ रही हैं अपने लिए एक साथी

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानी के दीवानों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है. बढ़ती उम्र के साथ रानी को लेकर लोगों की दीवानगी भी बढ़ने लगी है.

(रानी चटर्जी)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानी के दीवानों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है. बढ़ती उम्र के साथ रानी को लेकर लोगों की दीवानगी भी बढ़ने लगी है. अपने को फिट रखने के लिए रानी लगातार वर्क आउट करती रहती हैं और इसकी फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के साथ शेयर करती रहती हैं. ऐसे में रानी चटर्जी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर तो उनके चाहनेवालों की तादाद बहुत बड़ी है. उनके चाहनेवालों की संख्या का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसके इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

रानी चटर्जी के सुपरहॉट अदाओं के दीवाने उनके फैंस हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो के रिलीज का जमकर इंतजार करते रहते हैं. अभी इंस्टाग्राम पर रानी चटर्जी ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह माधुरी दीक्षित के अवतार में नजर आ रही हैं. रानी इस वीडियो में माधुरी के सुपरहिट गाने 'अरे रे अरे ये क्या हुआ' पर डांस करती नजर आ रही है. इस गाने के वीडियो में रानी चटर्जी ने सफेट कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है और वह इसमें बेहद हॉट नजर आ रही हैं.

रानी चटर्जी के इस लुक को देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हुआ जा रहे हैं और लगातार उनपर प्यार लूटा रहे हैं. फैंस और उनके प्रशंसक उनकी खूबसूरती और हॉटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसके साथ ही उनके फैंस उनके पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि इसके साथ हीं रानी चटर्जी ने अपनी एक पुरानी भोजपुरी पिल्म का गाना भी शेयर किया है जिसके वीडियो में उनके साथ भोजपुरी के सुपरस्टार विनय आनंद नजर आ रहे हैं. इस गाने 'गाल तोहर किशमिश, मन करे मिश दिही हो' के वीडियो को भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bhojpuri song page (@rameshbhojpuri)

रानी चटर्जी के बारे में बता दें कि वह फिल्म के पर्दे पर अपने दम पर फिल्मों को कामयाब करने का मादा रखती हैं. ऐसे में उनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा आप खुद लगा सकते हैं. इस वजह से रानी चटर्जी को भोजपुरी क्वीन कहा जाता है. रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और चाहनेवालों के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Trending news