रिंटू सिंह हत्याकांड: मंत्री लेसी सिंह ने दी सफाई, कहा- हमें साजिश के तहत फंसाया जा रहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1027398

रिंटू सिंह हत्याकांड: मंत्री लेसी सिंह ने दी सफाई, कहा- हमें साजिश के तहत फंसाया जा रहा

मंत्री लेसी सिंह  ने कहा कि हमें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा. पुलिस मामले की जांच कर रही है, सब सामने आ जायेगा. हमने 20 साल पहले गांव छोड़ दिया, गांव की राजनीति से हमारा कोई मतलब नहीं.

मंत्री ने कहा कि रिंटू सिंह की हत्या से स्तब्ध हूं.

Patna: रिंटू सिंह हत्याकांड (Rintu Singh Murder Case) में नाम आने पर मंत्री लेसी सिंह  (Leshi Singh) ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि रिंटू सिंह की हत्या से स्तब्ध हूं, मेरा नाम इसमें घसीटा गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का नाम भरोसे का है, उन पर आरोप लगाना ठीक नहीं.  

राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा
मंत्री लेसी सिंह  ने कहा कि हमें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा. पुलिस मामले की जांच कर रही है, सब सामने आ जायेगा. हमने 20 साल पहले गांव छोड़ दिया, गांव की राजनीति से हमारा कोई मतलब नहीं. हमारी सरकार न ही किसी को फंसाती है और न बचाती है. 

भरोसे का नाम नाम नीतीश कुमार
तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के आरोप पर मंत्री ने कहा कि भरोसे का नाम नाम नीतीश कुमार है. जब तेजस्वी यादव पर आरोप लगा था, तो क्या उन्हें जेल भेज दिया गया. अगर हमारे इस्तीफे की मांग कर रहे तो पहले उनको नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा देना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- तेजस्वी का नीतीश पर वार, कहा- पहले अपराधी गोली मारकर भाग जाते थे और अब देखने जाते हैं 

तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर बोला बड़ा हमला 
बता दें कि पूर्णिया (Purnia) में नवनिर्वाचित जिला पार्षद के पति रिंटू सिंह (Rintu Singh) की हत्या के बाद बिहार (Bihar) की राजनीति गर्म हो गई है. हत्याकांड में जदयू (JDU) मंत्री लेसी सिंह  पर आरोप लगने के बाद, तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार (Nitish Government) पर बड़ा हमला बोला है.

तेजस्वी ने कहा- सरकार में बैठे लोगों ने करवाई हत्या 
नेता प्रतिपक्ष (Opposition Leader) तेजस्वी यादव ने कहा कि विश्वजीत उर्फ रिंटू सिंह पुलिस को मंत्री लेसी सिंह  (Leshi Singh) और उनके भतीजे से अपने जान के खतरे को लेकर लिखित रूप में आवेदन दे चुके थे. पर नीतीश कुमार की पुलिस ने न तो FIR दर्ज किया और न ही उन्हें सुरक्षा प्रदान की. 

(इनपुट-शैलेन्द्र सिंह)

Trending news