Jharkhand News: पुल निर्माण में लगे रोलर को लगाई आग, पोस्टर चिपका काम रोकने की चेतावनी
Advertisement

Jharkhand News: पुल निर्माण में लगे रोलर को लगाई आग, पोस्टर चिपका काम रोकने की चेतावनी

Jharkhand News: झारखंड के गुमला जिला में  सिलाफारी में नदी पर पुल का निर्माण किया जा रहा है. जिसका अपराधियों के द्वारा विरोध किया जा रहा है.

Jharkhand News: पुल निर्माण में लगे रोलर को लगाई आग, पोस्टर चिपका काम रोकने की चेतावनी

गुमला:Jharkhand News: झारखंड के गुमला जिला में  सिलाफारी में नदी पर पुल का निर्माण किया जा रहा है. जिसका अपराधियों के द्वारा विरोध किया जा रहा है. अपराधियों ने विरोध के तौर पर पुल निर्माण कार्य में लगे  रोलर मशीन को आग लगा दिया है और पोस्टर चिपका कर निर्माण कार्य बंद करने की चेतावनी दी है. इस घटना के बाद निर्माण कार्य के लगे मजदूरों में भय व्याप्त है. 

रोलर में लगा दी आग 
घटना के के बारे में जानकारी देते हुए रोलर के ड्राइवर ने बताया कि अन्य दिनों की भांति कल भी काम करने के बाद शाम में रोलर पहले की तरह खड़ा कर दिया गया था. सुबह काम करने के लिए जब हम यहां पहुंचे तो देखा किसी ने रोलर में आग लगा दी है. जिसके बाद इसकी सूचना थाना और संवेदक को दी गई है.  

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: बुरे फंसे आईएएस रियाज अहमद, आईआईटी स्टूडेंट ने लगाए गंभीर आरोप

अगले आदेश तक काम बंद
अपराधियों द्वारा रोलर को आग लगाने के बाद उस पर एक पोस्टर भी चिपकाए हुआ था. ये पोस्टर तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (TSPC) के जोनल सचिव मनीष जी के नाम पर जारी किया गया है. पोस्टर पर ये लिखा है कि आमतौर पर ये सूचित किया जाता है 7 जुलाई 2022 से अगले आदेश तक काम बंद रहेगा. काम चालू करने से पहले संगठन से बात करना होगा वरना फौजी कार्रवाई की जाएगी. संबंधित थाने ने घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है इस तरह से पोस्टर चिपका कर काम की मनाही करने के बाद फिलहाल पुल निर्माण कार्य बाधित है. 

Trending news