सीवानः शराब पीकर हंगामें की सूचना पर पहुंचे ASI को आर्मी जवान ने पीटा, FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1216888

सीवानः शराब पीकर हंगामें की सूचना पर पहुंचे ASI को आर्मी जवान ने पीटा, FIR दर्ज

घटना के संबंध में ASI विनोद कुमार ने बताया कि शुक्रवार की देर रात वह खाना खाकर सो रहे थे. तभी महाराजगंज थानाध्यक्ष रणधीर कुमार का फोन आया कि मिलिट्री रतनपुरा गांव में दारू पीकर आपस में झगड़ा कर रहे हैं. सूचना मिलने के बाद वह उनके घर पहुंचे थे इसी दौरान झुंड में परिवार के लोगों ने उन पर हमला बोल दिया

सीवानः शराब पीकर हंगामें की सूचना पर पहुंचे ASI को आर्मी जवान ने पीटा, FIR दर्ज

सीवान: महाराजगंज थाना क्षेत्र के मिलिट्री रतनपुरा गांव में देर रात शराब पीकर दो भाइयों की आपस में झगड़ने की सूचना मिलने के बाद पहुंचे ASI की मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर देना का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक ASI विनोद कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इस मामले में ASI विनोद कुमार ने मिलिट्री रतनपुरा गांव निवासी रिटायर्ड आर्मी के जवान राम नरेश साह समेत उनके एक पुत्र आर्मी ऑफिसर सोनू कुमार उर्फ कृष्णा और दूसरा भाई मोनू कुमार पर आरोप लगाए हैं. 

ASI का आरोप, सभी ने मिलकर मारा
घटना के संबंध में ASI विनोद कुमार ने बताया कि शुक्रवार की देर रात वह खाना खाकर सो रहे थे. तभी महाराजगंज थानाध्यक्ष रणधीर कुमार का फोन आया कि मिलिट्री रतनपुरा गांव में दारू पीकर आपस में झगड़ा कर रहे हैं. सूचना मिलने के बाद वह उनके घर पहुंचे थे इसी दौरान झुंड में परिवार के लोगों ने उन पर हमला बोल दिया. महाराजगंज थाने में पदस्थापित ASI विनोद कुमार अपने दल बल के साथ मिलिट्री रतनपुरा गांव के रिटायर्ड आर्मी के जवान राम नरेश साह के यहां पहुंचे. ASI ने बताया कि चौकीदार को लेकर गाड़ी से जैसे ही उनके दरवाजे पर कदम रखा तभी एक के बाद एक परिवार की महिला, बच्चे, बूढ़े लड़की सभी एक झुंड में उनके ऊपर हमला कर दिया. ASI ने मीडिया के सामने दिए गए अपने बयान में कहा है कि आर्मी ऑफिसर सोनू कुमार उर्फ कृष्णा आदि सभी ने मिलकर उनपर हमला किया. 

दूसरे पक्ष ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप
वहीं मिलिट्री रतनपुरा गांव निवासी आरोपी परिवार की महिला मतिशरा देवी ने बताया कि उनके परिवार के दोनों लड़के लेनदेन को लेकर आपस में लड़-झगड़ रहे थे. इसी दौरान पंचायत के चौकीदार वकील मांझी दरवाजे पर पहुंच गया. इसके बाद दोनों भाई गुस्सा हो गए और चौकीदार को भला बुरा कहते हुए आपसी लड़ाई बताते हुए खदेड़ दिया. इसके बाद चौकीदार ने थानाध्यक्ष को फोन कर दो गाड़ी पुलिस बल को वहां पर बुलवा लिया. महिला ने बताया कि पहुंचते ही पुलिस कर्मियों ने परिवार के सभी सदस्यों को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की और बाहर दरवाजे पर लगी गाड़ी की शीशा तोड़ने का गंभीर आरोप लगाया है. मामले में महाराजगंज एसडीपीओ पोलस्त कुमार ने बताया कि ASI विनोद कुमार के बयान पर मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. रात में छापेमारी भी किया गया था लेकिन सभी आरोपीत मौके से फरार है.

यह भी पढ़िएः Road Accident: मेरू में सड़क हादसा, हाईवा ने मारी पिकअप वाहन को टक्कर, यात्री गंभीर रूप से घायल

Trending news