तेजस्वी की शादी: बहन रोहिणी ने किया कंफर्म, लिखा- 'भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला'
Advertisement

तेजस्वी की शादी: बहन रोहिणी ने किया कंफर्म, लिखा- 'भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला'

Tejashwi Yadav Wedding: तेजस्वी यादव की शादी को लेकर उनकी बहन रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की है. रोहिणी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा है, 'भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला'.

तेजस्वी की शादी: बहन रोहिणी ने किया कंफर्म, लिखा- 'भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला'

Patna: लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के परिवार से जुड़ी एक बड़ी खबर है जिसके लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. दरअसल लालू यादव के घर एक बार फिर से शहनाई बजने वाली है. उनके छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की शादी (Marriage) फिक्स हो गई है. 

बहन रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर किया कंफर्म 
तेजस्वी यादव की शादी को लेकर उनकी बहन रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की है. रोहिणी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा है, 'भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला'. 

सगाई में कुछ खास रिश्तेदार ही होंगे शामिल 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, तेजस्वी यादव जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सूत्रों के अनुसार, बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सगाई (Engagement) कल गुरुवार को दिल्ली (Delhi) में होने वाली है. इस पारिवारिक उत्सव (Family Function) में पिता लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत उनके परिवार के सभी सदस्य शामिल रहेंगे. वहीं, इस कार्यक्रम में कुछ खास रिश्तेदार ही शामिल होंगे. सगाई में सिर्फ 40 से 50 लोगों के आने की बात भी कही जा रही है.. 

मीसा भारती के फार्म हाउस में चल रही सगाई की तैयारी 
बता दें कि तेजस्वी की सगाई दिल्ली स्थित मीसा भारती (Misa Bharti) के फार्म हाउस (Farm House) में होगी. इसे लेकर फार्म हाउस में तैयारियां की जा रही हैं. 

पिछले वर्ष से लगाए जा रहे थे कयास
गौरतलब है कि तेजस्वी यादव की शादी को लेकर पिछले वर्ष से ही कयास लगाए जा रहे थे. कई बार तेजस्वी ने कहा था कि 2020 के चुनाव के बाद और पिता को जमानत मिलने पर ही शादी करेंगे. बहरहाल, तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की शादी के लंबे अंतराल के बाद अब लालू परिवार में फिर से रौनक देखने को मिलेगी.

Trending news