बेउर जेल में बंद हत्यारोपी भवानी मांग रहा है रंगदारी, सामने आया धमकी का ऑडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1212783

बेउर जेल में बंद हत्यारोपी भवानी मांग रहा है रंगदारी, सामने आया धमकी का ऑडियो

जानकारी के मुताबिक, प्रभारी डीएसपी संजय कुमार ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है कि रंगदारी जेल से मांगी गई है या कहीं और से. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित कारोबारी के बयान के आधार पर चार लोगों पर मामला दर्ज कराया है, जिसमे एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

बेउर जेल में बंद हत्यारोपी भवानी मांग रहा है रंगदारी, सामने आया धमकी का ऑडियो

पटनाः राजधानी के बेउर जेल से रंगदारी मांगने का मामला फिर से सामने आया है. जेल से रंगदारी मांगने की बकायदा वीडियो वायरल हुई है. बेउर जेल में बंद हत्या के आरोपी भवानी के मोबाइल से कदमकुआं थाना क्षेत्र के एक कारोबारी से प्रत्येक माह 25 से 30 हजार की रंगदारी मांगने का एक ऑडयो सामने आया है. इस मामले में पीड़ित ने कदमकुआं थाने में लिखित शिकायत किया दी है. जहां पुलिस ने जांच के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दहशत में है कारोबारी
जानकारी के मुताबिक, प्रभारी डीएसपी संजय कुमार ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है कि रंगदारी जेल से मांगी गई है या कहीं और से. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित कारोबारी के बयान के आधार पर चार लोगों पर मामला दर्ज कराया है, जिसमे एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं घटना के बाद पीड़ित कारोबारी दहशत में है. उसने प्रशासन पर सवाल उठाते हुए बताया कि भवानी नामक अपराधी जो बेउर जेल में बंद है और जेल से फोन पर 25 से 30 हजार रंगदारी मांग रहा है. 

पीड़ित ने दी लिखित शिकायत
रंगदारी न देने पर जान से हाथ धो लेने की धमकी भी दी गई है. घटना के बाद पीड़ित कारोबारी ने थाने में लिखित शिकायत दी है. जहां पुलिस जांच कर रही ही रही थी कि जेल में बंद भवानी के तीन गुर्गे ने कारोबारी के दुकान पा आ धमके और रंगदारी की रकम की मांग की जहां पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और दो लोग मौक़े से फरार हो गए. इस घटना के बाद से पीड़ित दहशत के साये में जी रहा है और सुरक्षा की गुहार लगाते हुए प्रशासन पर सवाल खड़ा कर दिया अगर इसे रोका नही गया तो इसी तरह से लोगों की हत्या होगी, और बचने के लिए रंगदारी देना पड़ेगा. 

10 जून को भागलपुर जेल भेजा जाएगा भवानी
इस घटना के बाद जेल प्रशासन समेत पटना पुलिस के कार्यशली पर सवाल उठने लगा है जहां एसएसपी के नीर्देश हाल के दिनों में जेल में छापेमारी किया गया था जिसमे मादक पदार्थ समेत अन्य सामान की बरमादगी की गई थी बाबजूद इसके जेल से रंगदारी मांगना प्रशासन पर सवाल खड़ा हो रहा है. मामला प्रकाश में आते पटना पुलिस के पांव तले जमीन खिसक गई और आनन फानन जेल प्रशासन ने जेल में बंद आरोपी भवानी के वार्ड में छापा मारा जहां भवानी के पास मोबाइल की बरामदगी कर ली गई है. इसके अलावा आरोपी भवानी को 10 जून को भागलपुर जेल भेजा जायगा. 

यह भी पढ़िएः बेटे के पोस्टमार्टम और शव देने के लिए मांगे गए 50 हजार, लाचार मां-बाप मांग रहे भीख

Trending news