नवादा में घर की दीवार गिरने से मासूम की दर्दनाक मौत, तीन लोग घायल
Advertisement

नवादा में घर की दीवार गिरने से मासूम की दर्दनाक मौत, तीन लोग घायल

बिहार के नवादा जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक परिवार को आवास का आवंटन किया गया था. इसी आवास को बनाने के लिए कच्चे मकान की दीवार को तोड़ने के क्रम में हादसा हो गया. दीवार गिरने से डेढ़ साल की एक बच्ची की मौत हो गई है. साथ ही अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

(फाइल फोटो)

नवादा: बिहार के नवादा जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक परिवार को आवास का आवंटन किया गया था. इसी आवास को बनाने के लिए कच्चे मकान की दीवार को तोड़ने के क्रम में हादसा हो गया. दीवार गिरने से डेढ़ साल की एक बच्ची की मौत हो गई है. साथ ही अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज नावादा के सदर अस्पताल में जारी है.

सदर अस्पताल में किया भर्ती
यह घटना लेंगुरा गांव की है. जहां पर एक कच्चे मकान की दीवार तोड़ने के दौरान अचानक दीवार गिर गई. जिसके बाद राजेंद्र यादव नामक व्यक्ति की डेढ़ वर्षीय नातिन परी की मौत हो गई. वहीं दीवार गिरने से अन्य तीन लोग भी गंभीर रुप से घायल हो गए. जिसमें मृतका परी की मां व वीरमणि यादव की पत्नी पूजा कुमारी, बिनोद लाल का 8 वर्षीय बेटा गोलू कुमार, सुधीर राम की 9 वर्षीय बेटी अंजली कुमारी शामिल है. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद भी हालत गंभीर बनी हुई थी. हालत को देखते हुए सभी को नवादा के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. 

घर में मातम का माहौल
बताया जा रहा है कि राजेन्द्र यादव के परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिला था. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभ मिलने के बाद घर बनाने के लिए परिवार के लोग कच्चे मकान की दीवार को तोड़ रहे थे. इसी क्रम में अचानक दीवार गिरने से एक बच्ची की मौत हो गई और वहां पर मौजूद लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. मृतक बच्ची झारखंड के धनबाद जिले के बेनीवाल की निवासी है. जो कि अपने माता पिता के साथ ननिहाल आई हुई थी. घटना के बाद से पूरे परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है. साथ ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़िये: Gumla Rape Case:गुमला में मां-बेटी के साथ दुष्कर्म, ग्रामीणों ने दो आरोपियों को जिंदा जलाया

Trending news