Gumla Rape Case:गुमला में मां-बेटी के साथ दुष्कर्म, ग्रामीणों ने दो आरोपियों को जिंदा जलाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1213512

Gumla Rape Case:गुमला में मां-बेटी के साथ दुष्कर्म, ग्रामीणों ने दो आरोपियों को जिंदा जलाया

गुमला सदर थाना क्षेत्र के बसुवा गांव में बुधवार रात ग्रामीणों ने दो युवकों को बाइक सहित आग के हवाले कर दिया. जिसमें पोको टोली निवासी सुनील उरांव और आशीष कुमार आग में पूरी तरह झुलस गए. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया

Gumla Rape Case:गुमला में मां-बेटी के साथ दुष्कर्म, ग्रामीणों ने दो आरोपियों को जिंदा जलाया

रांचीः Gumla Rape Case:गुमला सदर थाना क्षेत्र के बसुवा गांव में बुधवार रात ग्रामीणों ने दो युवकों को बाइक सहित आग के हवाले कर दिया. जिसमें पोको टोली निवासी सुनील उरांव और आशीष कुमार आग में पूरी तरह झुलस गए. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया है. दरअसल, ग्रामीणों के अनुसार इन दोनों युवकों ने गांव की एक युवती और उसकी मां के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दोनों आरोपियों को आग के हवाले कर दिया.

क्या है पूरा घटनाक्रम
ग्रामीणों के अनुसार गांव में रहने वाली एक युवती अपनी मां के साथ घर पर अकेली थी. मां और बेटी को घर में अकेला पाकर दो युवक उनके घर में घुस गए. जिसके बाद दोनों आरोपियों ने मां और बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. जब मां और बेटी के साथ दुष्कर्म की जानकारी ग्रामीणों तक पहुंचीं तो गांव में तनावपूर्ण माहौल बन गया. ग्रामीणों ने पोको टोली निवासी सुनील उरांव और आशीष कुमार को पकड़कर गांव लेकर आ गए. सभी गांव वालों ने एकजुट होकर उनकी बाइक सहित दोनों आरोपियों को आग के हवाले कर दिया.

पुलिस ने घायल आरोपियों को अस्पताल में कराया भर्ती
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि बसुवा गांव में दो युवकों को आग के हवाले करने की जानकारी मिलते ही सदर थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल दोनों युवकों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया.

घटना की जांच में जुटी पुलिस
बसुवा गांव में बुधवार दुष्कर्म घटना और आगजनी की घटना को लेकर पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि दो अलग-अलग घटनाएं है सभी की जांच को जल्द पूरा कर लिया जाएगा. गांव में तनाव पूर्ण माहौल बना हुआ है. जिसमें पुलिस लगातार कैंप कर रही है.

ये भी पढ़िए- Central Employees:किन-किन भत्तों पर सरकार करेगी इजाफा, केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिलेगा तोहफा

Trending news