मोतीहारी में चलते ट्रक में लगी आग, लाखों का सामान जल कर खाक
Advertisement

मोतीहारी में चलते ट्रक में लगी आग, लाखों का सामान जल कर खाक

मोतीहारी में एक जलती हुई ट्रक को सड़क पर देख चारों तरफ अफरा तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि चलते चलते ट्रक में अपने आप ही आग लग गई थी. इस ट्रक में  ट्रांसपोर्ट का काफी सामान मौजूद था, जो की जल कर राख हो गया.

(फाइल फोटो)

Muzaffarpur: मोतीहारी में एक जलती हुई ट्रक को सड़क पर देख चारों तरफ अफरा तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि चलते चलते ट्रक में अपने आप ही आग लग गई थी. इस ट्रक में  ट्रांसपोर्ट का काफी सामान मौजूद था, जो की जल कर राख हो गया. यह ट्रक दिल्ली से मोतीहारी शहर की ओर आ रहा था.

ड्राइवर ने दिखाई सूझबूझ
ट्रक में लाखों का सामान मौजूद था, कपड़ा,मोटरसाइकिल और कार के पार्ट्स सहित ट्रांसपोर्ट का अन्य सामान लोड था, जो कि जल कर राख हो चूका है. बताया जा रहा है कि ट्रक सामान लेकर मोतीहारी शहर के आर्य समाज मोड़ के पास अपॉलो ट्रांसपोर्ट में सामान लेकर पहुंचा था. ट्रक में आग लगने का मुख्य कारण बिजली का तार है, जो की कम ऊंचाई पर लटक रहा था जिसके कारण ट्रक में अचानक से आग लग गई. ट्रक में रखा सारा सामान खाक हो गया. ट्रक में आग लगने से चारो तरफ अफरा तफरी मच गई. ट्रक ड्राइवर ने ऐसे हालातों में बड़ी ही सूझबूझ के साथ काम लिया और जलती हुई ट्रक को चलाकर वह वासिंग सेंटर ले गया. वहां पर बाइक धो रहे लोगों ने ट्रक पर पानी डालना शुरू कर दिया.

लाखों का सामान जल कर राख 
इस घटना के बीच मौके पर दमकल की गाड़ी भी पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया. अपॉलो ट्रांसपोर्ट के मालिक का कहना है कि ट्रक में आग लगने से भारी नुकसान हो गया और लाखों का सामान जल कर राख हो गया. जलते हुए ट्रक को देखकर आसपास के लोग काफी घबरा गये थे. समय रहते आग पर काबू पा लिया गया और किसी की भी जान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. 

ये भी पढे़: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में 37 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, एडीजी के निरीक्षण में बड़ी कार्रवाई

Trending news