यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर VIP तैयार, आगरा में अगले महीने प्रचार शुरू करेंगे मुकेश सहनी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP assembly elections) को लेकर पार्टियां अपनी तैयारी शुरू कर चुकी हैं. 

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर VIP तैयार, आगरा में अगले महीने प्रचार शुरू करेंगे मुकेश सहनी
यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर VIP तैयार (फाइल फोटो)

Patna: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP assembly elections) को लेकर पार्टियां अपनी तैयारी शुरू कर चुकी हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस बार बिहार की भी पार्टियां बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही हैं. JDU और VIP साफ़ कर चुके हैं कि वो इस बार विधानसभा चुनाव में हाथ आजमाएंगे. इसी कड़ी में बिहार सरकार मंत्री में मंत्री और VIP पार्टी के चीफ मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) ने बड़ा बयान दिया है. 

'हैं पूरी तरह से तैयार'

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बात करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि उनकी पार्टी इस चुनाव के लिए 75 फ़ीसदी तैयार हो चुकी है. वो अगले महीने आगरा से अपना चुनाव प्रचार शुरू कर देंगे. उन्होंने साफ़ किया कि वो इस चुनाव में कोई भी कसर नही छोड़ेंगे.

ये भी पढ़ें-  तेजस्वी के झारखंड दौरे को लेकर सियासत तेज, RJD ने कहा-'राज्य भले बंटा लेकिन दिल नहीं'

'आरोपों की जांच होनी चाहिए'

वहीं, विपक्ष पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में विपक्ष पर बार-बार पैसे देकर चुनाव में टिकट देने के आरोप लगते रहते हैं. ऐसे में इन आरोपों की जांच होनी चाहिए ताकि सच सामने आ सके. 

ये भी पढ़ें- PM मोदी को BJP विधायक ने बताया 'भगवान विश्वकर्मा', RJD ने दी MLA को पागलखाना भेजने की सलाह

इसके अलावा कई पूर्व अधिकारी अधिकारियों पर हो रही छापेमारी को लेकर उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार प्रशासन को बेहतर करने का प्रयास कर रहे है. ऐसे में कोई भी गलत काम कर के बच नहीं पाएगा. 

 

p>