'सुटवाली' के चक्कर में पड़े अंकुश राजा, गाने के वीडियो ने मचाया हंगामा
Advertisement

'सुटवाली' के चक्कर में पड़े अंकुश राजा, गाने के वीडियो ने मचाया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन एक्टर और सुपरस्टार सिंगर अंकुश राजा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अंकुश राजा का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगता है.

(अंकुश राजा)

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन एक्टर और सुपरस्टार सिंगर अंकुश राजा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अंकुश राजा का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगता है. वहीं अपनी बेहतरीन गायिकी और हाल ही में MMS कांड की वजह से चर्चा में आई भोजपुरी ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज का गाना भी लोगों की पहली पसंद रहा है. ऐसे में अगर दोनों का साथ में कोई गाना रिलीज हो तो यह उसके सफलता की गारंटी है. 

ऐसे में शिल्पी राज और अंकुश राजा का एक नया भोजपुरी गाना ‘सुटवाली’ रिलीज हुआ है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो में अकुश राजा के साथ एक्ट्रेस जोया खान रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों के रोमांस का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में जोया खान किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को लुक के मामले में मात देती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री जानलेवा है. 

शिल्पी राज और अंकुश राजा का भोजपुरी गाना 'सुटवाली' के गाने को लवली म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और यहां यह गाना जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 158,856 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इसको 8 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज के गाने पर सौम्या पांडे का सोशल मीडिया रील्स वायरल 

जोया खान और अंकुश राजा का भोजपुरी गाना 'सुटवाली' के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका संगीत अविनाश झा ने दिया है. वीडियो को गोल्डी जयसवाल ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको बॉबी जैक्शन ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने के प्रोड्यूसर अविनाश झा और अनिल झा हैं.   

Trending news