कल्लू और श्वेता महारा का भोजपुरी बोलबम गीत 'भोला जी रऊरा नहीं बुझाता' वायरल
Advertisement

कल्लू और श्वेता महारा का भोजपुरी बोलबम गीत 'भोला जी रऊरा नहीं बुझाता' वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचना के मोहताज नहीं है. वहीं भोजपुरी की सुपरहिट आवाज की मल्लिका शिल्पी राज के दीवाने भी बड़ी संख्या में लोग हैं. ऐसे में शिल्पी राज और अरविंद अकेला कल्लू का कोई भी गाना हो वह रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है.

कल्लू और श्वेता महारा का भोजपुरी बोलबम गीत 'भोला जी रऊरा नहीं बुझाता' वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचना के मोहताज नहीं है. वहीं भोजपुरी की सुपरहिट आवाज की मल्लिका शिल्पी राज के दीवाने भी बड़ी संख्या में लोग हैं. ऐसे में शिल्पी राज और अरविंद अकेला कल्लू का कोई भी गाना हो वह रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है. अभी सावन का महीना चल रहा है. बाबा के दरबार में बड़ी संख्या में जल लेकर कांवड़िया पधार रहे हैं. 

ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक भोजपुरी बोलबम गाना रिलीज के साथ ही श्रद्धालुओं को खूब पसंद आ रहा है. अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज के इस गाने 'भोला जी रऊरा नहीं बुझाता' पर कांवड़िया जमकर नाचते झूमते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ श्वेता महारा नजर आ रही हैं. दोनों ने अपने जानदार अभिनय से इस वीडियो को भक्तिमय बना दिया है. ऊपर से शिल्पी और कल्लू की आवाज भी श्रद्धालुओं को खूब पसंद आ रही है.

अरविंद अकेला कल्लू , श्वेता महारा और शिल्पी राज का यह भोजपुरी बोलबम गाना 'भोला जी रऊरा नहीं बुझाता' यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है. इस गाने के बोल शक्ति सोना ने लिखे हैं और संगीत विकास यादव ने तैयार किया है. इस वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक गोल्डी जयसवाल हैं. जबकि इसको कोरियोग्राफ बॉबी जैक्सन ने किया है. 

ये भी पढ़ें- प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'दरदिया उठता ए राजा' वायरल, व्यूज 305 मिलियन के पार 

अरविंद अकेला कल्लू , श्वेता महारा और शिल्पी राज का यह भोजपुरी बोलबम गाना 'भोला जी रऊरा नहीं बुझाता' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को अभी तक 110,560 से ज्यादा बार देखा गया है, वहीं इसे 8 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news