निरहुआ ने आम्रपाली से कहा 'कीर्तन करेला कमरिया', वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1242642

निरहुआ ने आम्रपाली से कहा 'कीर्तन करेला कमरिया', वीडियो वायरल

  भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर सांसद बने और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को सबसे दर्शक सबसे रोमांटिक और हॉट जोड़ी के तौर पर देखते हैं.

(निरहुआ और आम्रपाली दुबे)

पटना :  भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर सांसद बने और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को सबसे दर्शक सबसे रोमांटिक और हॉट जोड़ी के तौर पर देखते हैं. इनदोनों ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और इनके गाने एक-एक कर यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. दोनों ही कलाकार मल्टी टेलेंटेड हैं. दोनों के अभिनय और आवाज की दीवानगी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है. 

ऐसे में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘बम-बम बोल रहा है काशी’ का गाना ‘कीर्तन करेला कमरिया’ ने धमाल मचा दिया है.  इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब पसंद कर रहे हैं. यूट्यूब पर यह गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है. गाने में आम्रपाली ने वेस्टर्न ड्रेस में अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा है जिसे देखकर आप पसीने से तर-ब-तर हो जाएंगे. वह अपनी कातिल अदाओं से इस गाने में निरहुआ के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. निरहुआ भी अपने अभिनय से इस गाने के वीडियो में दबंग नजर आ रहे हैं. दोनों की ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘बम-बम बोल रहा है काशी’ का गाना ‘कीर्तन करेला कमरिया’ को अपनी आवाज से रजनीश ने सजाया है. इस गाने के बोल दिनेश लाल यादव के भाई प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है.  फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा अंतरा बनर्जी, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस, संजय पांडे, सीमा सिंह सहित कई अन्य ने मुख्य भूमिका निभाई है. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ से बोली आम्रपाली 'मेरा बाबु मेरा सोना', माहौल हुआ गरम 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘बम-बम बोल रहा है काशी’ का गाना ‘कीर्तन करेला कमरिया’ के वीडियो को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 1,266,615  से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 3 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news