गांधी टोपी को बदनाम करने वाला कांग्रेस राफेल तीर से है घायल- अश्विनी चौबे

विकास रथ पर केवल नीतीश कुमार की तस्वीर लगने पर कांग्रेस तंज कस रही है. जिसपर बीजेपी के वरिष्ठ नेता अश्विनी चौबे ने करारा हमला बोला है.

गांधी टोपी को बदनाम करने वाला कांग्रेस राफेल तीर से है घायल- अश्विनी चौबे
अश्विनी चौबे ने कांग्रेस को भ्रष्टाचारी पार्टी कहा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव से पहले हर मुद्दों पर सियासत गरम है. बिहार सरकार के विकास रथ पर केवल नीतीश कुमार की तस्वीर लगने पर कांग्रेस तंज कस रही है. वहीं, कांग्रेस के तंज पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता अश्विनी चौबे ने करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए में है और इससे कोई मतलब नहीं है. लेकिन कांग्रेस ने जो गांधी टोपी को बदनाम करने का काम किया है. उन्हें बोलने का कोई अधिकार नहीं है.

कांग्रेस ने कहा है कि आखिर नीतीश कुमार का चेहरा आगे करके बीजेपी क्यों चल रही है. इस बयान पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कांग्रेस जनता को भटकानेवाली पार्टी है. पार्टी के अंदर भ्रष्टाचारियों की जमात है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गांधी को भी नहीं छोड़ा है. उन्होंने गांधी टोपी को बदनाम करके रख दिया है. कांग्रेस के पास विकास की मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती है. उन्होंने खुली चुनौती देते हुए कहा कि विकास के मुद्दे पर चाहे तो कांग्रेस बहस कर ले. साढ़े चार साल का विकास 70 साल पर भारी है. बीजेपी ने केवल विकास के लिए काम किया है.

वहीं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस राफेल की तीर से घायल है. पीएम मोदी को चोर बताने वाले शोर मचा रहे हैं. क्योंकि चोर शोर मचाते हैं. कांग्रेस पूरी तरह से भ्रष्ट है और कमीशन खोर है. राफेल की तीर लगने के बाद कांग्रेस ने चुप्पी साध ली है.

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने विकास रथ पर नीतीश कुमार की तस्वीर को लेकर कहा कि यह कोई विवाद का विषय नहीं है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए गठबंधन के बिहार में चेहरा के तौर पर जाने जाते हैं. इसलिए इसपर किसी तरह का घमासान नहीं है.